सपा तो BJP की बी-टीम है, तभी अपना प्रचार करने के बजाय, बसपा के साथ कर रही ऐसा: BSP विधायक
Advertisement

सपा तो BJP की बी-टीम है, तभी अपना प्रचार करने के बजाय, बसपा के साथ कर रही ऐसा: BSP विधायक

BSP MLA on SP And BJP: समाजवादी पार्टी पर करारा वार करते हुए बसपा विधाक उमाशंकर सिंह ने कहा कि अखिलेश यादव ने बीजेपी के लिए बी-टीम तैयार कर ली है. इसके पीछे का लॉजिक क्या है, जानें यहां-

सपा तो BJP की बी-टीम है, तभी अपना प्रचार करने के बजाय, बसपा के साथ कर रही ऐसा: BSP विधायक

वेदेन्द्र प्रताप शर्मा/आजमगढ़: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में लोकसभा उपचुनाव को लेकर जिले में पहुंचे बसपा के एकमात्र विधायक उमाशंकर सिंह ने समाजवादी पार्टी पर हमला बोला. उन्होंने बसपा को नर्सरी बताते हुए कहा कि यहां से बहुत नेता निकले हैं, जो दूसरें दलों में हैं. सपा को बीजेपी की बी-टीम बताते हुए बसपा विधायक ने कहा कि जिले में भाजपा और सपा दूसरे और तीसरे नंबर की लड़ाई लड़ रही हैं. जिले के सपा नेताओं को डर सता रहा है कि यदि धर्मेन्द्र यादव यहां से चुनाव जीत गए तो इस सीट पर कब्जा कर लेंगे. ऐसे में सपा लड़ाई से बाहर हो गई है.

हिंदुस्तान में बस तीन माफिया हैं, मैं, अतीक और मुख्तार-अफसोस करो और शर्म करो-रामपुर में बोले आजम खान

"जनता पर बसपा को भरोसा"
समाजवादी पार्टी के नेता और प्रत्याशी धर्मेन्द्र यादव द्वारा लगातार 'इटावा दिल और आजमगढ़ धड़कन' वाले बयान पर बसपा नेता उमाशंकर सिंह ने कहा कि यदि आजमगढ़ धड़कन है, तो धड़कन को ऑक्सीजन देने वाले इस जिले में कोई यादव नहीं है. इस बार जिले की जनता सैफई परिवार को पैक कर वापस भेजने का काम करेगी. बसपा की नींव के समय भी यहां से बसपा जीतती रही है. जिले की जनता पर बसपा को भरोसा है. उमाशंकर सिंह ने कहा कि बसपा प्रत्याशी शाह आलम गुड्‌डू जमाली इस बार चुनाव जीत रहे हैं.

"अपना वोट मांगने के बजाय बसपा का कर रहे दुष्प्रचार"
अखिलेश पर आरोप लगाते हुए उमाशंकर सिंह ने कहा कि समाजवादी पार्टी बीजेपी की बी-टीम इसलिए है कि वह अपना प्रचार करने से ज्यादा बसपा का दुष्प्रचार करती है. अपना वोट मांगने के बजाय सपा यह प्रचार करती है कि बसपा ही भाजपा की बी-टीम है. वह भी बस इसलिए कि बसपा के साथ अल्पसंख्यक सटने न पाए. क्योंकि वह जानते हैं कि माईनॉरिटी अगर बसपा के पास आई तो पार्टी 45% हो जाएगी.

उमाशंकर सिंह ने बताया क्या चाहते हैं अखिलेश
बहुजन समाज पार्टी विधायक ने कहा कि अब बसपा को रोकने के लिए अखिलेश यादव ने बलिहारी बाबू के लड़के को प्रत्याशी घोषित कर दिया है. क्योंकि वह दलित का वोट काट लेगा और बसपा का वोट कम हो जाएगा. अब दलित वोट कट जाएंगे तो बीजेपी जीत जाएगी. उमाशंकर सिंह का कहना है कि सपा का यही प्लान है. इससे बड़ा उदाहरण क्या हो सकता है. 

Bheem Shila: केदारनाथ की वो चमत्कारी शिला, जिसने त्रासदी के समय बचाया था बाबा के धाम को...

Trending news