Haridwar: सड़क पर दो सांडों की लड़ाई में गई मासूम बच्चे की जान, जानिए पूरा मामला
Advertisement

Haridwar: सड़क पर दो सांडों की लड़ाई में गई मासूम बच्चे की जान, जानिए पूरा मामला

UP News: उत्तराखंड में साडों की लड़ाई में बच्चे की मौत हो गई. ये मामला हादसा हरिद्वार राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुआ. जानिए पूरा मामला...

Haridwar: सड़क पर दो सांडों की लड़ाई में गई मासूम बच्चे की जान, जानिए पूरा मामला

गणेश रायल/हरिद्वार: उत्तराखंड (Uttrakhand) में दो साडों की लड़ाई में बच्चे की मौत हो गई. ये हादसा हरिद्वार राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुआ. जहां राष्ट्रीय राजमार्ग पर दो साडों की लड़ाई के बीच में एक स्कूटी फंस गई. दरअसल, बच्चे को स्कूल छोड़ने जा रही मां के फंस जाने के कारण बच्चे की मौत हो गई. जानकारी के अनुसार शुक्रवार की सुबह बीस बीघा बापू ग्राम निवासी आर्मी में कार्यरत नवीन प्रसाद तिवारी की पत्नी अपर्णा तिवारी ‌अपने बच्चे को स्कूटी से स्कूल छोड़ने जा रही थी. तभी एक हादसा हुआ. आइए बताते हैं पूरा मामला.

Petrol Pump: योगी सरकार ने UP में पेट्रोल पंप खोलना किया आसान, जानिए शर्तें

उपचार के दौरान देर रात हुई मौत 
आपको बता दें कि जब बच्चे आराध्य तिवारी को वह स्कूटी से स्कूल छोड़ने जा रही थी. इस दौरान ऋषिकेश -हरिद्वार राष्ट्रीय राजमार्ग पर जे जी गलास के सामने सड़क पर दो सांड लड़ रहे थे. तभी अपर्णा सांडो की लड़ाई के बीच में फंस गई, जिसमें आराध्य गंभीर रूप से घायल हो गया. आनन-फानन में उसे राजकीय चिकित्सालय लाया गया. जहां चिकित्सकों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए, उसे एम्स रेफर कर दिया था. एम्स में उसकी उपचार के दौरान शुक्रवार की देर रात को मौत हो गई.

Entertainment News: उर्फी जावेद ने सड़क पर सबको किया दंग, सोशल मीडिया पर जमकर किया जा रहा ट्रोल

पशुओं को खुले में छोड़ने वालों पर हो कार्रवाई
इसके बाद परिवार में कोलाहाल मच गया, जिसकी सूचना पुलिस को दे दी गई है. इस मामले की जांच की जा रही है. बच्चे की मौत के बाद परिवार जनों के साथ स्थानीय नागरिक बच्चे की मौत के लिए जिम्मेदार स्थानीय प्रशासन को बता रहे हैं. उनका कहना था कि स्थानीय प्रशासन की लापरवाही के चलते सड़कों पर आए दिन आवारा पशुओं के कारण दुर्घटनाएं बढ़ रही हैं. हालांकि, प्रशासन इस तरफ कोई ध्यान नहीं दे रहा है. वहीं, उनका कहना है कि तीर्थ नगरी में आवारा पशुओं के लिए शेल्टर बनना चाहिए. साथ ही जो लोग अपने पशुओं को खुले में छोड़ रहे हैं उनपर भी कार्रवाई होनी चाहिए.

WATCH LIVE TV

Trending news