Shahjahanpur : रोडवेज बस से दिल्ली डिलिवर होनी थी 40 करोड़ की चरस, STF ने तस्करों की उम्मीदों पर फेरा पानी
Advertisement

Shahjahanpur : रोडवेज बस से दिल्ली डिलिवर होनी थी 40 करोड़ की चरस, STF ने तस्करों की उम्मीदों पर फेरा पानी

Shahjahanpur News : शाहजहांपुर में यूपी एसटीएफ और एसओजी ने 40 करोड़ रुपये की कीमत की चरस की बड़ी खेप पकड़ी है। जानकारी है कि 2 तस्कर इस खेप को दिल्ली के अक्षरधाम ले जाने वाले थे.

 

चरस तस्कर शाहजहांपुर

शिवकुमार/शाहजहांपुर : उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में यूपी एसटीएफ (STF) और एसओजी (SOG) को बड़ी सफलता हाथ लगी है.  यूपी एसटीएफ और एसओजी ने 40 करोड़ रुपये की कीमत की चरस की बड़ी खेप पकड़ी है। बताया जा रहा है कि इस खेप तो दिल्ली ले जाया जा रहा था. 

एसटीएफ और एसओजी की कार्रवाई 
यूपी एसटीएफ और एसओजी की टीम ने 2 अंतरराज्यीय मादक पदार्थ तस्करों को धर दबोचा है. ये दोनों तस्कर बिहार से दिल्ली की ओर चरस की तस्करी करने के लिए जा रहे थे. फिलहाल यूपी एसटीएफ और एसओजी पकड़े गए तस्करों से कड़ी पूछताछ करने में जुटी है। 

मिला था इनपुट 
दरअसल यूपी एसटीएफ को इनपुट मिला था कि बिहार से चरस की एक बड़ी खेप लेकर दो तस्कर यूपी से गुजरने वाले हैं। इसके बाद तस्करों की लोकेशन शाहजहांपुर मिलने पर एसटीएफ ने एसओजी के साथ मिलकर थाना सदर बाजार क्षेत्र के रोडवेज बस स्टैंड से दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया. दोनों आरोपी तस्करों का नाम सूरज कुमार और सूरज चौधरी है जिन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है. 

40 किलो फाइन क्वालिटी की चरस
बताया जा रहा है कि तस्करों के पास से 40 किलो फाइन क्वालिटी की चरस बरामद की गई है. जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत 40 करोड़ रुपये आंकी गई है। पूछताछ में पता चला कि दोनों तस्करों को रोडवेज बस के जरिए दिल्ली पहुंचना था. दिल्ली पहुंचकर अक्षरधाम मंदिर के पास मनोज गुप्ता नाम के व्यक्ति को इसकी डिलीवरी देनी थी। 
लेकिन इससे पहले ही दोनों यूपी एसटीएफ और एसओजी के हत्थे चढ़ गए। फिलहाल दोनों टीमें पकड़े गए तस्करों से इस बात को लेकर कड़ी पूछताछ कर रही है कि इस नेटवर्क में यूपी के कौन-कौन लोग शामिल हैं। इस मामले में अभी और गिरफ्तारियां हो सकती हैं.

Weather Update Today: यूपी में बारिश से मौसम हुआ सुहावना मिली गर्मी से राहत, उत्तराखंड में बर्फीले तूफान की चेतावनी

 

 

Trending news