Child Crime: वाकई! अध्यापक की पिटाई से हुई 13 साल के मासूम की मौत, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1387411

Child Crime: वाकई! अध्यापक की पिटाई से हुई 13 साल के मासूम की मौत, जांच में जुटी पुलिस

Greater Noida: ग्रेटर नोएडा में मासूम बच्चे की अध्यापक की पिटाई से मौत का मामला सामने आया है. आइए बताते हैं पूरा मामला...

Child Crime: वाकई! अध्यापक की पिटाई से हुई 13 साल के मासूम की मौत, जांच में जुटी पुलिस

ग्रेटर नोएडा: उत्तर प्रदेश ( Uttar Pradesh ) के ग्रेटर नोएडा ( Greater Noida ) में मासूम बच्चे की मौत का मामला सामने आया है. आरोप है कि तेरह साल के मासूम बच्चे की अध्यापक की पिटाई से मौत हो गई. निजी स्कूल के अध्यापक पर हत्या का आरोप लग है. जानकारी के मुताबिक बच्चे की दिल्ली के सरकारी अस्पताल ( Delhi Government Hospital) में इलाज के दौरान मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. मामला ग्रेटर नोएडा के महावड बंबावड़ बादलपुर थाना क्षेत्र का है.

Development News: योगी सरकार केंद्र सरकार को हाईवे के लिए देगी निशुल्क जमीन, PPP मॉडल पर बनेंगी सड़कें और 25 बस अड्डेमौके पर भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद 

आपको बता दें कि मृतक बच्चे के परिवार वालों ने अध्यापक पर मारपीट करने के बाद हत्या का आरोप लगाया है. फिलहाल, मौके पर भारी संख्या में पुलिस फोर्स मौजूद है. ग्रेटर नोएडा पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है. बता दें कि इस घटना से ग्रेटर नोएडा के बंबावड़ बादलपुर इलाके की ये घटना है. 

UP News: खुशखबरी, लखनऊ में जल्द चलेंगी 200 इलेक्ट्रिक बस, जाम के झाम के साथ प्रदूषण से मिलेगी राहत

परिजनों ने शासन प्रशासन से लगाई न्याय की गुहार 
वहीं, बच्चे की मौत के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. पीड़ित परिजनों ने इस मामले में शासन प्रशासन से न्याय की गुहार लगाई है. साथ ही आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की है. पुलिस की मानें तो इस मामले में संबंधित स्कूल प्रशासन और परिजनों से पूछताछ की जा रही है. जानकारी के मुताबिक जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके मुताबिक दोषी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.

Ghaziabad: सिलेंडर ब्लास्ट से ताश के पत्तों की तरह ढह गया दो मंजिला मकान, 4 लोगों की मौत कई घायल

Trending news