Meerut: महज तीन घंटे में मेरठ की बेटी ने चॉक से बनाई CM योगी की शानदार पेंटिंग, देखते ही लोगों ने कहा 'वाह'
Advertisement

Meerut: महज तीन घंटे में मेरठ की बेटी ने चॉक से बनाई CM योगी की शानदार पेंटिंग, देखते ही लोगों ने कहा 'वाह'

Meerut:  कलरफुल चॉक से इस बेटी ने सीएम योगी की पेंटिग बनाई. इस बिटिया का कहना है कि सिर्फ वो ही नहीं उनकी पूरी फेमिली सीएम योगी की फैन हैं...

Meerut: महज तीन घंटे में मेरठ की बेटी ने चॉक से बनाई CM योगी की शानदार पेंटिंग, देखते ही लोगों ने कहा 'वाह'

पारस गोयल/मेरठ:  यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Cm yogi adityanath) 26 अगस्त को मेरठ के दौरे (Meerut Visit)  पर थे, इस दौरान जिले की एक बेटी ने उनकी बेहतरीन पेंटिंग (Painting) महज साढ़े तीन घंटे में बनाई. चॉक से बनी इस तस्वीर को वह सीएम योगी से मिलकर तोहफे में देना चाहती थीं, लेकिन सुरक्षा कारणों से वो सीएम तक नहीं पहुंच सकीं. 

सीएम योगी की फैन हैं मेरठ की मानवी
ये पेंटिगं कलरफुल चॉक से बनाई गई है. इस तस्वीर को बनाने वाली मानवी शर्मा (Manvi Sharma) का कहना है कि वो सीएम योगी की फैन हैं. उन्होंने कहा कि सिर्फ वो ही नहीं उनकी पूरी फैमिली सीएम योगी की फैन हैं. मास्टर इन फाइन आर्ट्स कर चुकी बिटिया मानवी शर्मा बताती हैं कि जब उन्हें मालूम हुआ कि सीएम योगी आने वाले हैं तो वो पेंटिंग बनाने में जुट गईं. तकरीबन साढ़े तीन घंटे में उन्होंने ये पेंटिंग बनाई है. मानवी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि  टीजीटी-पीजीटी के लिए जिस तरह से मुख्यमंत्री ने रोज़गार के अवसर दिए हैं वो सराहनीय हैं. 

सीएम की पेंटिंग बनाने से मिली खुशी
मानवी सीएम योगी से मिलकर उन्हें ये पेंटिंग भेंट करना चाहती थीं. लेकिन सुरक्षा कारणों से वो सीएम तक नहीं पहुंच सकीं. ये बेटी कई घंटे तक कमिश्नर कार्यालय के बाहर इंतज़ार करती रहीं. इस बेटी का कहना है कि कोई बात नहीं वो सीएम से मिल नहीं पाई. लेकिन उन्होंने अपनी भावनाओं का प्रदर्शन इस पेंटिंग के माध्यम से किया है. मानवी का कहना है कि कला अपने आप में अंदरुनी ख़ुशी देता है. सीएम की पेंटिंग बनाकर उन्हें यही ख़ुशी मिली है.

क्रांतिधरा से दिया स्वच्छता का संदेश
इधर मिशन पश्चिम पर निकले सीएम योगी मेरठ में क्रांतिधरा से स्वच्छता का संदेश देते नज़र आए. उन्होंने छिहत्तर कूड़ा उठाने वाली गाडि़यां,कई ट्रक को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. 

बता दें कि मेरठ पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सबसे पहले पुलिस लाइन में नगर निगम की 76 डोर-टू-डोर कूड़ा गाड़ी, पांच कंपैक्टर और एक सड़क सेविंग मशीन व स्प्रिंकलर मशीन का हरी झंडी दिखाकर शुभारंभ किया. नगर निगम ने सभी गाड़ियों को फूल मालाओं से सजाया हुआ था.  सीएम ने स्वच्छता का संदेश सिर्फ सफाई वाहनों को रवाना कर नहीं दिया बल्कि उन्होंने नशे का काला कारोबार करने वालों को भी सख्त संदेश दिया. सीएम ने कहा कि ऐसे नशे के काला धंधा करने वालों को चिन्हित कया जा रहा है. चाहे वो ज़हरीली शराब का मसला हो या फिर नशे की गर्त में युवाओं को फंसा रहे लोग हों. उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों की संपत्ति ज़ब्त की जाएगी. सीएम ने कहा कि गांव में खेल के मैदान बनेंगे तो ये नशे के सौदागर कुछ नही कर पाएंगे। हमे सख्ती के साथ अभियान को चलाना होगा.

Noida Myth: अखिलेश ने 'नोएडा' के डर को 11 साल बाद किया खत्म, आज पहली बार रखेंगे कदम

Haldwani: हल्द्वानी के इस शख्स ने बनाया दुनिया का सबसे छोटा गिटार, Limca Book of Records में नाम दर्ज

Trending news