Dussehra Totka: करोड़पति बनना है तो दशहरे की रात करें नींबू का चमत्कारी टोटका, कदमों में होगा हर सुख
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1379563

Dussehra Totka: करोड़पति बनना है तो दशहरे की रात करें नींबू का चमत्कारी टोटका, कदमों में होगा हर सुख

Dussehra Totka: अगर आपके साथ या आपके परिवार के जीवन में दुखों ने अपना डेरा जमा लिया है तो आप कुछ खास उपाय करके अपने जीवन में आयी इन सभी परेशानियों से छुटकारा प्राप्त कर सकते हैं....

Dussehra Totka: करोड़पति बनना है तो दशहरे की रात करें नींबू का चमत्कारी टोटका, कदमों में होगा हर सुख

Dussehra 2022: अगर आपके जीवन में दुखों से छुटकारा मिलने का कोई उपाय नहीं मिल रहा है तो यहां पर हम कुछ खास उपाय आपके लिए लेकर आए हैं.दशहरे के दिन इन उपायों को करने से इन सभी परेशानियों से छुटकारा पा सकते हैं. ज्योतिष शास्त्र में दशहरा का पर्व बहुत ही महत्वपूर्ण माना गया है ज्योतिष शास्त्र में कहा गया है कि इन टोटकों की मदद से जीवन में रातों-रात बदलाव आ जाएगा. दशहरे के दिन नीबू, लौंग का एक चमत्कारी टोटका आपको भाग्यशाली बना सकता है. तो चलिए जानते हैं…

जीवन के दुखों को कम करने के लिए करें ये उपाय

अगर आप अपने जीवन में धन संबंधी सभी परेशानियों का हल पाना चाहते हैं, तू दशहरे की रात को एक नींबू और चार लॉन्ग लें, और ध्यान रहे कि यह टोटका करते समय आप एकांत में हो. इसके बाद आप जिस स्थान पर दशहरे की पूजा करें, वहां नींबू में चारों लॉन्ग दबा दें, इसके बाद इस नीबू को किसी एकांत जगह पर रखा है. हालांकि उपाय करते समय आप महालक्ष्मी के बीज मंत्र का 21 बार जाप करें, इससे आपकी धन संबंधी सारी परेशानी हल हो जाएंगी.

मुख्य द्वार पर टांगे नीबू और मिर्ची
दशहरे की रात यदि आप अपने घर के मुख्य द्वार पर नींबू मिर्ची टांगते हैं, इससे आपके घर में नकारात्मक शक्तियों का वास नहीं होता और आपके हर काम आसानी से पूरे हो जाते हैं.

नीबू और लौंग का उपाय 
अगर आप चाहते हैं कि, पैसा आपके जीवन में टिका रहे, तो आप दशहरा के दिन नीबू और लौंग का उपाय करें. आप दशहरा के दिन एक नीबू और 4 लौंग ले लें. ध्यान रखें कि, सभी लौंग साबुत नहीं चाहिए. इसके बाद आप दशहरा की रात में पूजा की जगह पर शुद्ध होकर बैठ जाएं और इस नीबू के अंदर चारों लौंग गाड़ दें. इसके बाद आप मां लक्ष्मी जी का ध्यान करें. मां लक्ष्मी जी के बीजमंत्र का 21 बार जाप करें. फिर ये सब करने के बाद  आप सिद्ध नीबू को अपने घर में किसी एकांत स्थान पर रख दें. ऐसा करते ही आपके जीवन में इनकम के नए स्त्रोत बनेंगे. आप कुछ ही समय में धनवान बन सकते हैं.  

कर्ज से मुक्ति के लिए करें ये टोटका
कर्ज से हमेशा के लिए मुक्ति पाना चाहते हैं, तो नींबू को अपने सिर से 3 बार घुमाएं फिर उसे दो भागों में काट दें. इसके बाद नींबू के 1 भाग को बाईं तरफ और दूसरे भाग को दाईं ओर फेंक दें, यदि आप बिना किसी विध्न के यह काम पूरा कर लेते हैं, तो आपको धनवान होने से कोई नहीं रोक सकता.

5 अक्टूबर को मनाया जाएगा दशहरा
अश्वनि मास की दशमी तिथि को पूरे देश में दशहरे या विजयादशमी का पर्व धूमधाम से मनाया जाएगा.  इस बार यह शुभ तिथि 5 अक्टूबर दिन बुधवार को है. दशहरे के पर्व को विजयादशमी या आयुधपूजा के नाम से भी जाना जाता है.  भगवान राम ने इसी दिन रावण का वध किया था. इसी दिन देवी दुर्गा ने नौ रात्रि और 10 दिन के युद्ध के बाद महिषासुर पर विजय प्राप्त की थी. इस पर्व को असत्य पर सत्य की विजय के रूप में मनाया जाता है.

Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं. Zeeupuk इस बारे में किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं करता है. इसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है.

WATCH: रावण-कुंभकरण के वध के लिए भगवान विष्णु को तीन बार लेना पड़ा था अवतार, जानें पूरी कहानी

Navratri Totke: नवरात्रि में 2 लौंग बदल सकती है आपकी किस्मत, इस अचूक उपाय से खुल जाएगा किस्मत

Dussehra 2022: दशहरे पर बन रहे तीन खास संयोग, फटाफट नोट करें रावण दहन का समय,मिलेगा पूजा का पूरा फल

 

Trending news