Etah News: मौजमस्ती के लिए मासूम लड़के बन गए लुटेरे, एटा में दबोचे गए गैंग का सनसनीखेज खुलासा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1776813

Etah News: मौजमस्ती के लिए मासूम लड़के बन गए लुटेरे, एटा में दबोचे गए गैंग का सनसनीखेज खुलासा

Etah News: यूपी के एटा में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. कुछ दिन पहले 6 जुलाई को हुई लूट के बदमाशों को पुलिस ने धर दबोचा है. जानकारी के अनुसार 3 आरोपी गिरफ्तार हो चुके है. इसी के साथ गिरफ्तार बदमाशों से लूटा गया सामान पुलिस ने रिकवर कर लिया है. 

 

Etah News: मौजमस्ती के लिए मासूम लड़के बन गए लुटेरे, एटा में दबोचे गए गैंग का सनसनीखेज खुलासा

धनंजय भदौरिया/एटा: उत्तर प्रदेश के एटा में 7 दिन पहले 6 जुलाई को लूट की वारदात को अंजाम देने वाले 3 बदमाशों को पुलिस ने धर दबोचा है. बताया जा रहा है कि तीनों आरोपियों की उम्र लगभग 20 से 26 साल के बीच है. फिलहाल पुलिस ने तीनों पर मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है. 

गांव लौटते वक्त की थी लूट 
गढ़वाला थाना पिलुआ के रहने वाले लाखन चौथामील स्थित अपने SBI ग्राहक केंद्र को बंद कर शाम को अपने गांव वापस लौट रहे थे. इसी बीच रास्ते में भोपालपुर सिहोरी बंबे के पास 3 हथियारबंद बाइक सवार बदमाशों ने बंदूक के बल पर लाखन से 60,060 रुपये, एटीएम कार्ड, पासबुक, आधार कार्ड सहित एक मोबाइल फोन भी लूट लिया. 

लूट का है शौक 
एटा में एक सप्ताह पूर्व हुई लूट की वारदात में यूपी पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है. जिसमें पूछ ताछ के दौरान आरोपियों ने लूट का कारण बताते हुआ कहा कि हमें लूट का शौक है मौज के लिए करते है अपराध. इस बात को सुनते ही पुलिस प्रशासन भी हैरान रह गई.  

लूट का सामान रिकवर 
पुलिस के साथ इंटेलीजेंस विंग और सर्विलांस टीम ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए तीनों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार हुए आरोपियों से 37 हजार रुपये कैश, ATM कार्ड, पासबुक, आधार कार्ड, पहचान पत्र, गैस बुकिंग बुक, एक अवैध तमंचा और एक बाइक बरामद की गई है. 

यूपी में बढ़ रही वारदातें 
यूपी में लगातार इस तरह की वारदातें बढ़ती जा रही है. बीते कुछ दिनों में भी कई ऐसी खबरें सामने आई है. जो उत्तर प्रदेश की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठा रहीं हैं. हालांकि इस मामले में यूपी पुलिस ने 7 दिनों में सफलता हासिल की है.

Ghaziabad Accident: गाजियाबाद-मेरठ एक्सप्रेस वे पर भीषण हादसा, 5 लोगों की मौत, कई घायल

Trending news