Bareilly News:अतीक अहमद के भाई अशरफ के साले पर पुलिस ने कसा शिकंजा, फर्जी नाम से किराए पर मकान लेकर रह रहा था सद्दाम
Advertisement

Bareilly News:अतीक अहमद के भाई अशरफ के साले पर पुलिस ने कसा शिकंजा, फर्जी नाम से किराए पर मकान लेकर रह रहा था सद्दाम

Prayagraj Case : उत्तर प्रदेश में बदमाशी के दम पर आतंक मचाने वाला माफिया अतीक अहमद के भाई अशरफ के साले सद्दाम के खिलाफ धोखाधड़ी और चोरों के आरोप में थाना बारादरी में मुकदमा दर्ज किया गया है.  फर्जी नाम से किराए पर लिया था मकान. जानकारी के मुताबिक आरोपी सद्दाम ने फर्जी पहचान बनवाकर एक मकान किराए पर लिया

Prayagraj Police Encounter Case

बरेली: उत्तर प्रदेश में बदमाशी के दम पर आतंक मचाने वाला माफिया अतीक अहमद के भाई अशरफ के साले सद्दाम के खिलाफ धोखाधड़ी और चोरों के आरोप में थाना बारादरी में मुकदमा दर्ज किया गया है. प्रयागराज हत्याकांड में आरोपियों और उनके मददगारों पर शिकंजा कसने की रणनीति के बीच ये घटनाक्रम सामने आया है. यूपी पुलिस और एसटीएफ की टीमें उमेश पाल मर्डर के आरोपियों की तलाश में जुटी हैं. 

फर्जी नाम से किराए पर लिया था मकान
जानकारी के मुताबिक आरोपी सद्दाम ने फर्जी पहचान बनवाकर एक मकान किराए पर लिया था. आपको बता दें कि शिकायत करने वाले मोहम्मद हसीन का कहना है कि उनके भाई का मकान खुशबू कालोनी है. जिसकी देखरेख वह खूद कतते है. कुछ समय पहले मुस्ताक नाम का एक व्यक्ति उनके पास मकान किराए पर लेने के लिए आया था. दोनों के बीच बात होने के बात आरोपी सद्दाम ने मुस्ताक जो की फर्जी नाम है इस नाम से एग्रीमेंट बनवा कर मकान में रहने लगा. 

मकान मालिक को छत पर ले जाकर धमकाया 
शिकायतकर्त्ता ने जानकारी दी कि जब वह जनवरी का किराया लेने उसके घर पर गया था तथाकथित मुस्ताक उर्फ सद्दाम उसे अपने साथ छत पर ले गया और धमकाते हुए कहा कि मेट्रा नाम सद्दाम पुत्र मंसूर अहमद है और में प्रयागराज का रहने वाला हूं. अगर अब दोबारा यहां पैसे मांगने आया तो जान से मार दूंगा. 

धोखाधड़ी का हुआ आभास 
खूद को सद्दाम द्वारा जान से मार देने की धमकी मिलने पर मकानमालिक को यह आभास हुआ की उसके साथ धोका हुआ है. आरोपी सद्दाम ने फर्जी एग्रीमेंट बनवाकर उसके साथ धोकाधड़ी हुई है, जिसके बाद मोहम्मद हसीन बहुत डर गए थे. 

घर में रखे 50 हजार भी चुराए
जब मोहम्मद हसीन 6 मार्च को उसी घर के अन्य कमरे में रखे अपने सामान को देखने गए तो उनके होश उड गए.  हसीन ने बताया कि उनके दूसरे कमरे का ताला टूटा हुआ था और बैग में रखा कुछ कीमती सामान और 50 हजार रुपये उसमे से गायब थे. मोहम्मद हसीन ने इसके बाद बारादरी पुलिस की घटना की जानकारी दी और सद्दाम के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई. 

WATCH: सपा नेता रामगोपाल यादव का दावा- 'अतीक के एक बेटे का एनकाउंटर होगा'

Trending news