Hapur: हापुड़ में पूर्व प्रधान के भाई की हत्या पर बवाल, पुलिस हत्यारों की तलाश में जुटी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1564497

Hapur: हापुड़ में पूर्व प्रधान के भाई की हत्या पर बवाल, पुलिस हत्यारों की तलाश में जुटी

Hapur News: हापुड़ के एक गांव में पूर्व प्रधान (Gram Pradhan) के भाई की साजिशन हत्या (Murder) का मामला गरमाया है. पुलिस मृतक के पुराने आपराधिक इतिहास को खंगाल रही है.

Hapur: हापुड़ में पूर्व प्रधान के भाई की हत्या पर बवाल, पुलिस हत्यारों की तलाश में जुटी

अभिषेक माथुर/हापुड़: उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले से एक व्यक्ति की सनसनीखेज हत्या का मामला सामने आया है. मामला थाना कपूरपुर क्षेत्र का है. यहां इलाके में व्यक्ति का संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिलने से हड़कंप मच गया. मौके पर लोगों की भीड़ जुटने लगी. मृतक की साजिशन हत्या का शक जताया जा रहा है. फिलहाल, पुलिस ने पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. 

यह है पूरा मामला
मामला कपूरपुर थाना क्षेत्र के इकलेंडी गांव का है. यहां गांव में पूर्व प्रधान पंकज के भाई का शव मिलने से हड़कंप मच गया. जैसे ही घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को हुई, सभी फौरन घटनास्थल पर पहुंचे. शव को देखकर परिवार वालों में कोहराम मच गया. मौके पर चीख-पुकार मच गई. इसके बाद पुलिस को वारदात की सूचना दी गई.

परिजनों ने जताया हत्या का शक
घटना की जानकारी मिलते ही एएसपी कपूरपुर थाने की पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने पहुंचकर मृतक के शव को कब्जे में ले लिया. शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. परिजनों का आरोप है कि मृतक के शरीर पर चोटों के निशान हैं. इससे ऐसा लग रहा है कि उनकी हत्या की गई है. हालांकि, मौत की वजह अभी स्पष्ट नहीं हो पाई है.

पुलिस ने दी जानकारी
पुलिस के मुताबिक शव की शिनाख्त 58 वर्षीय जयप्रकाश पुत्र रोहिताश के रूप में हुई. मृतक गांव के पूर्व प्रधान के भाई हैं. अपर पुलिस अधीक्षक मुकेश चंद्र मिश्रा ने बताया कि जांच में मृतक का आपराधिक इतिहास भी मिला है. इसलिए रंजिशन हत्या का भी शक जताया जा रहा है. परिवार के द्वारा गांव में रंजिश होना बताया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद मौत के कारणों का पता लग पाएगा. फिलहाल, परिवारी जनों से तहरीर ली जा रही है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

VIDEO : लखनऊ में 100 की रफ्तार में बाइक स्कूटी में सीधी टक्कर, हवा में उछले बाइक सवार

 

Trending news