हापुड़: लोहा गलाने वाली भट्टी में गिरकर मैनेजर की दर्दनाक मौत, परिजनों ने मालिक पर लगाया हत्या का आरोप
Advertisement

हापुड़: लोहा गलाने वाली भट्टी में गिरकर मैनेजर की दर्दनाक मौत, परिजनों ने मालिक पर लगाया हत्या का आरोप

 Hapur News: अनुराग त्यागी के भाई अरूण कुमार त्यागी का कहना है कि उनके भाई सुबह फैक्ट्री में आये थे. सभी कर्मचारियों को काम पर लगाकर खुद भी कार्य में जुटे थे. इसी बीच किसी बात को लेकर फैक्ट्री के मालिक से अनुराग का विवाद हुआ.

हापुड़: लोहा गलाने वाली भट्टी में गिरकर मैनेजर की दर्दनाक मौत, परिजनों ने मालिक पर लगाया हत्या का आरोप

हापुड़: लोहा गलाने वाली भट्टी में गिरकर फैक्ट्री के एक मैनेजर की दर्दनाक मौत हो गई. यह हादसा हापुड़ जिले के औद्योगिक क्षेत्र यूपीएसआईडीसी में हुआ है. लोहा गलाने की फैक्ट्री में मैनेजर की मौत की सूचना पर तीन थानों की पुलिस सहित एसडीएम मौके पर पहुंच गये. वहीं, मृतक मैनेजर के परिवारीजनों ने फैक्ट्री मालिक पर हत्या किये जाने का आरोप लगाते हुए फैक्ट्री में जमकर हंगामा किया.

परिजनों ने फैक्ट्री के मालिक पर लगाया हत्या का आरोप 
औद्योगिक क्षेत्र यूपीएसआईडीसी के फ्री होल्ड एरिया में लोहा गलाने की फैक्ट्री है. फैक्ट्री में 40 वर्षीय अनुराग त्यागी निवासी सिहानी, गाजियाबाद बतौर मैनेजर पद पर तैनात थे. अनुराग त्यागी के भाई अरूण कुमार त्यागी का कहना है कि उनके भाई सुबह फैक्ट्री में आये थे. सभी कर्मचारियों को काम पर लगाकर खुद भी कार्य में जुटे थे. इसी बीच किसी बात को लेकर फैक्ट्री के मालिक से अनुराग का विवाद हुआ. अरूण ने आरोप लगाया कि फैक्ट्री मालिक ने अनुराग को भट्टी में फिंकवाकर मौत के घाट उतार दिया. घटना के बाद फैक्ट्री के सभी मजदूर फरार हो गये.

सीसीटीवी से गायब है हार्ड डिस्क 
कंपनी में लगे सीसीटीवी कैमरे की हार्ड डिस्क भी गायब कर दी गई हैं. अनुराग की मौत के बाद परिजनों ने जमकर हंगामा किया. लोहा गलाने वाली फैक्ट्री में मैनेजर की हुई मौत से थाना धौलाना, कपूरपुर और पिलखुवा पुलिस सहित एसडीएम मौके पर पहुंच गये. पुलिस ने फैक्ट्री की भट्टी में शव को तलाशने की तमाम कोशिशें की, लेकिन कोई सफलता पुलिस को नहीं मिली. एसडीएम धौलाना विवेक यादव ने बताया कि फैक्टरी को सील कर दिया गया है. शनिवार को फोरेंसिक टीम आकर जांच करेगी, अभी भट्टी सुलग रही है. आग शांत होने के बाद ही अग्रिम कार्रवाई की जाएगी.

UP News: चूहे का बेरहमी से कत्ल करने वाले पर केस दर्ज, बरेली में होगा पोस्टमार्टम
देवरिया: कुर्ता पजामा पहन मीटिंग में पहुंचे थे सरकारी वकील, ड्रेस कोड के उलघन पर DM ने बैठक से किया बाहर

Trending news