Horoscope Today 28 November: कन्या और कुंभ राशि वाले लोग रहें सावधान, जानें बाकी राशियों का हाल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1036448

Horoscope Today 28 November: कन्या और कुंभ राशि वाले लोग रहें सावधान, जानें बाकी राशियों का हाल

Horoscope Today: आज का दिन मेष राशि वालों के लिए शुभ है. शादी-ब्याह या कोई और आयोजन में शिरकत करने की संभावना भी है. यदि आप फिर विदेश-यात्रा के बारे में सोच रहे हैं, तो जल्दी ही इस दिशा में कदम उठाएं. 

Horoscope Today 28 November: कन्या और कुंभ राशि वाले लोग रहें सावधान, जानें बाकी राशियों का हाल

Horoscope Today: रविवार को मेष और वृषभ राशि वाले लोगों को कार्य क्षेत्र में तरक्की के योग बन रहे हैं. मिथुन राशि वालों को अपने गुप्त शत्रुओं द्वारा बनाई गई कुछ छोटी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. आपके लिए रविवार का दिन कैसा रहेगा जानें इस रिपोर्ट में...

मेष: आज का दिन मेष राशि वालों के लिए शुभ है. शादी-ब्याह या कोई और आयोजन में शिरकत करने की संभावना भी है. यदि आप फिर विदेश-यात्रा के बारे में सोच रहे हैं, तो जल्दी ही इस दिशा में कदम उठाएं. आप में से कुछ अपनी योग्यता के अनुरूप पुरस्कार या तरक्की हासिल कर सकतें हैं. 

वृषभ: व्यवसायियों को नए रुझान और रास्ते मिलेंगे जो उनकी नकदी में वृद्धि करेंगें. रविवार को आपकी वित्तीय स्थिति बहुत मजबूत होगी और आपको धन संबंधी मामलों में सकारात्मक परिणाम मिलेंगे. आपकी बचत आपके परिवार के लिए लाभकारी साबित होगी.

Mole on Palms: अगर आपकी हथेली पर इस तरफ है तिल तो बरसेगा पैसा, भाग्य के बारे में भी मिलेगी जानकारी

मिथुन: मिथुन राशि वालों को अपने गुप्त शत्रुओं द्वारा बनाई गई कुछ छोटी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. अधिकारियों के साथ व्यवहार करते समय आपको सावधान रहना चाहिए और उनका विरोध करने से बचें. 

कर्क: जायदाद से संबंधित मामलों को कुशलता से निपटने की जरूरत है. प्रॉपर्टी निवेश आपको अपेक्षित लाभ नहीं दिला सकेगा. नौकरी में बढ़ने के अवसर उन जातकों के लिए होंगे जो अपने वरिष्ठों के साथ व्यवहार कुशल रहेंगें. आज के दिन लोगों को नाराज नहीं करें.

सिंह: आज आप तर्कपूर्ण और जिद्दी हो सकते हैं. जहां तक हो सके तर्क-वितर्क से दूर रहें. तीर्थ यात्रा पर जाना हो सकता है. जीवन साथी का पूर्ण सहयोग मिलेगा. आर्थिक लिहाज से दिन सहायक नहीं है.

कन्या: रिसर्च क्षेत्र से संबंधित लोगों को शुभ भविष्य हेतु अपनी योजनाओं पर पुन: विचार करना श्रेष्ठ रहेगा. नौकरी वालों को सफल होने के लिए ज्यादा कोशिशें करनी होंगी.

तुला: आज के दिन आप जो कुछ करेंगें उसमें आप उत्साही रहेंगे. आपके आर्थिक हालात में सुधार संभव है. संपत्ति के सौदे आपको लाभ देंगे. 

वृश्चिक: रविवार का दिन आपको दूसरों के साथ व्यवसायिक व्यवहार के संदर्भ में भाग्यशाली बना देगा. आप लोकप्रियता हासिल करेंगे, व्यापार से आपकी कमाई बढ़ेगी और आपको अधिकारियों से पूर्ण सहयोग मिलेगा. 

धनु: बिजनेस के लिहाज से रविवार का दिन एक नए उद्यम के साथ शुरू हो सकता है. आप नए सौदे को अंतिम रूप दे सकते हैं जो भविष्य में अति लाभदायक सिद्ध होगा. व्यावसायिक और सामाजिक दायरे में सम्मान और प्रतिष्ठा हासिल करने के लिए दिन अनुकूल है.

मकर: इस महीने आपको भाग्य के साथ शानदार परिणाम देखने को मिलेंगे. आप प्रभावशाली लोगों से संपर्क स्थापित करेंगे. आपके विदेश जाने की संभावना है कोशिशें जारी रखें.

कुंभ: अपनी बुद्धि के कारण हर काम बेहतर ढंग से करेंगे. मधुर वाणी होने के कारण लोगों से आप अपनी बात मनवा सकेंगे. यात्रा करने का योग है जिससे लाभ मिलेगा.

मीन: रविवार को आप में से कुछ अच्छे संपर्क बनाएंगे और व्यापार में लाभ होगा.  व्यापार के सिलसिले में दूर की यात्राएं करने के लिए रविवार का दिन अनुकूल है. नौकरीपेशा जातकों के लिए भी आज का दिन सुधार ला सकता है.

चुनावी रंग में रंगा शादियों का सीजन, बेटे की शादी के कार्ड पर छपवाई नेताओं की तस्वीर, पढ़ें पूरी खबर...

WATCH LIVE TV

Trending news