जांच करने गए दरोगा के साथ हुई मारपीट, सिपाही बना तमाशबीन
Advertisement

जांच करने गए दरोगा के साथ हुई मारपीट, सिपाही बना तमाशबीन

सोशल मीडिया पर पुलिस के साथ मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि यह वीडियो जालौन के कैलिया थाना क्षेत्र के ग्राम पहाड़गांव का है. जहां जांच के लिए गांव में पहुंचे दारोगा जी के साथ ग्रामीणों ने धक्का-मुक्की और मारपीट की. वहीं, महिलाओं ने भी ईंट से हमला किया.

जांच करने गए दरोगा के साथ हुई मारपीट, सिपाही बना तमाशबीन

जालौन: सोशल मीडिया पर पुलिस के साथ मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि यह वीडियो जालौन के कैलिया थाना क्षेत्र के ग्राम पहाड़गांव का है. जहां जांच के लिए गांव में पहुंचे दारोगा जी के साथ ग्रामीणों ने धक्का-मुक्की और मारपीट की. वहीं, महिलाओं ने भी ईंट से हमला किया. बताया जा रहा है कि यह वीडियो कुछ दिन पुराना है. आइए आपको बताते हैं आखिर पूरा मामला क्या है.

भारत से नेपाल जाना हुआ और भी आसान, 21 जून से IRCTC चला रही खास Train

वीडियो में दिख रहे दारोगा, कैलिया थाने पर तैनात
दरअसल, ये वीडियो कैलिया थाने पर तैनात दरोगा ज्ञानेश्वर विश्वकर्मा का है. बताया जा रहा है कि पहाड़गांव का एक ग्रामीण राजेश अहिरवार अवैध रूप से दीवार बना रहा था. तभी दूसरे पक्ष ने उसे मना किया, लेकिन प्रथम पक्ष नहीं माना. जिसके बाद दूसरे पक्ष ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. सूचना पाकर कैलिया थाना में तैनात दारोगा ज्ञानेश्वर विश्वकर्मा गांव में पहुंचे. जहां, कुछ लोगों ने दारोगा पर हमला कर दिया.

IRCTC ने शुरू की नई सुविधा, अब यात्रियों को नहीं होना पड़ेगा शुद्ध शाकाहारी खाने के लिए परेशान

पत्थरबाजी करती महिला आ रही नजर
वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि ग्रामीणों के साथ ही महिलाएं भी धक्का-मुक्की कर रही हैं. वहीं, एक महिला हाथ में पत्थर लेकर दरोगा को मारती दिख रही है. इस दौरान दारोगा के साथ मौजूद पुलिसकर्मी मूकदर्शक बना दिख रहा है. हालांकि, इस मामले में पुलिस के आलाधिकारियों कुछ भी बोल नहीं रहे हैं. जानकारी के मुताबिक यह वीडियो कुछ दिन पुराना है, जो सोशल मीडिया पर अब वायरल हो रहा है. अब यह देखना दिलचस्प होगा कि पुलिस इस मामले में आगे क्या करती है.

WATCH LIVE TV

Trending news