जेपी नड्डा ने दिया अखिलेश और माया को चैलेंज, कहा- 'ऐसी जन विश्वास यात्रा निकालने की हिम्मत कर सकते हैं'
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1061915

जेपी नड्डा ने दिया अखिलेश और माया को चैलेंज, कहा- 'ऐसी जन विश्वास यात्रा निकालने की हिम्मत कर सकते हैं'

उत्तर प्रदेश के बस्ती में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने जनसभा को संबोधित किया.. इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर जमकर हमला किया.उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में अब फर्क साफ दिखता है. अब योजनाओं का पैसा सीधे लोगों के बैंक खाते में जाता है...

जेपी नड्डा ने दिया अखिलेश और माया को चैलेंज, कहा- 'ऐसी जन विश्वास यात्रा निकालने की हिम्मत कर सकते हैं'

बस्ती: उत्तर प्रदेश के बस्ती में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर जमकर हमला किया. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि बीजेपी के यात्रा को पूरे प्रदेश में बड़ा जनसमर्थन मिला है. यात्रा को पूरे प्रदेश में बड़ा जनसमर्थन मिला है. जेपी नड्डा ने कहा कि उत्तर प्रदेश में अब फर्क साफ दिखता है. अब योजनाओं का पैसा सीधे लोगों के बैंक खाते में जाता है. अखिलेश जी के समय में पैसा सीधा उनके ही खाने के लिए जाता था.

बीएसपी को तगड़ा झटका, सांसद रितेश पांडेय के पिता राकेश पांडेय सपा में शामिल, अखिलेश ने दिलाई सदस्यता

जेपी नड्डा के संबोधन की बड़ी बातें
यात्रा जो उत्तर प्रदेश में 6 स्थानों से शुरु हुई थी, इसका आज समापन हो रहा है. करीब 403 विधानसभा क्षेत्रों से घूमते हुए, 4 करोड़ से भी ज्यादा लोगों से संपर्क करते हुए आज ये यात्रा समापन की ओर बढ़ी है. यात्रा को पूरे प्रदेश में बड़ा जनसमर्थन मिला है.

बस्ती में जन विश्वास यात्रा के अंतर्गत आयोजित विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि जिस तरह से भाजपा की तेलंगाना के उपचुनावों में जीत हुई है उससे के.सी.आर सरकार बौखला गई है और अब वह प्रजातंत्र का गला घोंटने और प्रजातंत्र की आवोज़ों को दबाने के लिए आ गए हैं। भाजपा शिक्षकों की लड़ाई लड़ेगी और सच की जीत होगी: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा

विपक्ष ने हमें धर्म के नाम पर बांटा
विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि हम ने लोगों को जोड़ा हैं उन्होंने लोगों को बांटा. उन्होंने हमें धर्म के नाम पर बांटा. जिन्होंने देश का विभाजन किया उनके नाम को लेकर आज भी समाज को बांटने पर जुड़े हैं. 

15 आतंकियों को बचाने के लिए उनके मुकदमे वापस लिए
अखिलेश जी ने 15 आतंकियों को बचाने के लिए उनके मुकदमे वापस लिए थे. लेकिन कोर्ट ने इसकी इजाजत नहीं दी. बाद में उनमें से 4 को सजा ए मौत और बाकी को आजीवन कारावास हुआ. क्या आतंकियों को बचाने वाली ऐसी सरकार आपको चाहिए? याद रखो 25 सितंबर 2015 को गंगा के घाट पर संतो पर लाठी चलाने का काम अखिलेश की सरकार ने किया था. उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी ने रामभक्तों पर गोली चलाई थी कि नहीं ? रामभक्तों को हर तरह से प्रताड़ना दी थी कि नहीं ? आजकल अखिलेश घंटी बजा रहे हैं मंदिर में। जिन लोगों ने कभी आचमन करना नहीं सीखा आजकल वो चंदन लगा कर भाषण दे रहे हैं.

बीजेपी के पास नेता, नीति और नीयत 
राष्ट्रीय अध्यक्ष ने बस्ती में कहा कि आज अकेली भारतीय जनता पार्टी है जिसके पास नेता हैं, नीति है, नियत है, आप जैसे कार्यकर्ता हैं, कार्यक्रम है, विकास की योजना है, जो सबको साथ लेकर चलने की ताकत है, किसी और पार्टी के पास नही है. 

विचारों को इम्प्लीमेंट करने आए
हम एक वैचारिक पार्टी हैं. सत्ता में बैठने नहीं आए हैं विचारों को इम्प्लीमेंट करने आए हैं. आप ही हैं न अखिलेश जी जिनका मंत्री खनन माफिया में संलिप्त होकर आज भी जेल में हैं. ये है आपका रिपोर्ट कार्ड. आपकी रिपोर्ट है गोमती रिवर फ्रंट पर  1600 करोड़ रुपये का घोटाला हुआ. 

सबका विकास, सबका विश्वास चलेगा
मोदी जी के आने के बाद जो वोट बैंक की राजनीति करते थे, उनकी आज कल हालत खराब है. चाहे परिवारवाद हो, जातिवाद हो, क्षेत्रवाद हो, वंशवाद हो या तुष्टिकरण हो अब कुछ नहीं चलेगा. अब चलेगा तो सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास चलेगा.

हमने सबको आगे बढ़ाया
जेपी नड्डा ने कहा कि चुनाव में हम अपना रिपोर्ट कार्ड लेकर जा रहे हैं. हमारे पास सुशासन है, विपक्षियों के पास कुशासन है. हम कहते हैं गुड गवर्नेंस, वो कहते हैं बैड गवर्नेंस. इन्होंने परिवार का स्वार्थ सिद्ध किया और झूठे वादे किये लेकिन हमने सबका ख्याल रखा और सबको बढ़ाया.

विपक्ष समाज को बांटने पर तुला
विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि जिन्होंने देश का विभाजन किया उनके नाम को लेकर के आज भी समाज को बांटने पर तुले हैं. सब खोखले हैं, ऊपर से नीचे तक ढन-ढन बोल रहे हैं. अपने ही नेता अपनी ही ताली अपनी ही कव्वाली कोई पूछने वाला नहीं है.

जेपी नड्डा का अखिलेश और माया को चैलेंज
राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा ने कहा कि क्या अखिलेश जी ऐसी जन विश्वास यात्रा निकालने की हिम्मत कर सकते हैं ? क्या बहन मायावती जी कभी हिम्मत कर सकती हैं ? यह भारतीय जनता पार्टी और अन्य पार्टियों के संस्कृति का अंतर है.

काशी विश्वनाथ मंदिर में अगले आदेश तक नहीं होंगे VIP दर्शन, जानें क्यों लिया गया फैसला?

अगले 25-30 साल तक नहीं आएगी अखिलेश सरकार, यूपी ने खूब देखा है सपा का गुंडाराज-कांता कर्दम

WATCH LIVE TV

Trending news