Kanpur DM Neha Sharma ने राजकीय बाल गृह का किया निरीक्षण, अधिकारियों को दिए सख्त निर्देश
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1107309

Kanpur DM Neha Sharma ने राजकीय बाल गृह का किया निरीक्षण, अधिकारियों को दिए सख्त निर्देश

नेहा शर्मा 2010 बैच की आईएएस अधिकारी हैं. नेहा शर्मा की पहली पोस्टिंग 2012 में बागपत में बतौर एसडीएम हुई थी. 2013 में सदर तहसील कानपुर में ज्वाइंट मजिस्ट्रेट के रूप में काम कर चुकी हैं.  इसके अलावा उन्नाव में सीडीओ और फिरोजाबाद में डीएम रह चुकी हैं.

Kanpur DM Neha Sharma ने राजकीय बाल गृह का किया निरीक्षण, अधिकारियों को दिए सख्त निर्देश

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले के कल्याणपुर इलाके में स्थित राजकीय बाल गृह में उस समय हंडकंप मच गया जब जिलाधिकारी नेहा शर्मा अचानक से निरीक्षण करने पहुंचीं. डीएम नेहा शर्मा ने पूरे बालग्रह की गहनता से जांच की. इस दौरान जिलाधिकारी ने सभी बच्चों से बात की और अंदर मौजूद स्टाफ से भी पूछताछ की. बच्चों को मिलने वाला खाना और अन्य सुविधाओं की भी जांच की.

बच्चों से बातचीत की डीएम नेहा शर्मा 
कानपुर की डीएम नेहा शर्मा ने बच्चों से बातचीत के दौरान उन्होंने उनके रहन-सहन को देखा. साथ ही अधिकारियों और कर्मचारियों को सख्त निर्देश दिए कि अगर बच्चों की परवरिश में कोई लापरवाही बरती गई तो सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.जिलाधिकारी नेहा शर्मा ने बताया कि यहां पर फिलहाल सारी व्यवस्थाएं अच्छी है और हम लोग बच्चों के आगे भविष्य के लिए कई योजनाएं बना रहे हैं. 

क्या बोलीं कानपुर की डीएम नेहा शर्मा 
उन्होंने आगे बताया कि उनके स्वास्थ्य और शिक्षा पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है.बाल गृह में रहने वाले बच्चे कहां पर सोते हैं? कहां पर खाते हैं. सभी तरह की व्यवस्थाएं मेरे द्वारा देखी गई. बच्चों का फूड स्टाक भी देखा गया. बच्चों को ड्रेस वितरण भी किया गया. यह एक पुराना संचालित बालग्रह है यहां पर बच्चे आते जाते रहते हैं.

छत्तीसगढ़ की रहने वाली हैं नेहा शर्मा 
बता दें कि नेहा शर्मा 2010 बैच की आईएएस अधिकारी हैं. नेहा शर्मा की पहली पोस्टिंग 2012 में बागपत में बतौर एसडीएम हुई थी. 2013 में सदर तहसील कानपुर में ज्वाइंट मजिस्ट्रेट के रूप में काम कर चुकी हैं.  इसके अलावा उन्नाव में सीडीओ और फिरोजाबाद में डीएम रह चुकी हैं. नेहा शर्मा मूलरूप से छत्तीसगढ़ की रहने वाली हैं.  

WATCH LIVE TV

 

 

Trending news