उत्तराखंड की सुंदरी कवीशा का कमाल, मिस इंडिया यूनिवर्स 2022 का प्रीमियम ब्यूटी पैजेंट ग्लैम गाइडेंस खिताब मिला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1328993

उत्तराखंड की सुंदरी कवीशा का कमाल, मिस इंडिया यूनिवर्स 2022 का प्रीमियम ब्यूटी पैजेंट ग्लैम गाइडेंस खिताब मिला

हरिद्वार की कवीशा वर्मा को प्रीमियम ब्यूटी पेजेंट ग्लैम गाइडेंस मिस इंडिया यूनिवर्स 2022 का विजेता घोषित किया गया है. दिल्ली की एक प्रतियोगी सुषमा को ब्रिस्टल गुड़गांव में आयोजित प्रतियोगिता में ग्लैम गाइडेंस मिसेज इंडिया यूनिवर्स 2022 की विजेता घोषित किया गया. 

उत्तराखंड की सुंदरी कवीशा का कमाल, मिस इंडिया यूनिवर्स 2022 का प्रीमियम ब्यूटी पैजेंट ग्लैम गाइडेंस खिताब मिला

नई दिल्ली: उत्तराखंड के हरिद्वार की कवीशा वर्मा को प्रीमियम ब्यूटी पेजेंट ग्लैम गाइडेंस मिस इंडिया यूनिवर्स 2022 का विजेता घोषित किया गया है. जिसमें कई अन्य राज्यों के प्रतिभागियों ने बेहतर प्रदर्शन किया. दिल्ली की एक प्रतियोगी सुषमा को ब्रिस्टल गुड़गांव में आयोजित प्रतियोगिता में ग्लैम गाइडेंस मिसेज इंडिया यूनिवर्स 2022 की विजेता घोषित किया गया. प्रतियोगिता में देश भर से आए प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया और जजों और दर्शकों के सामने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया. 

ग्लैम गाइडेंस मिस/मिसेज इंडिया यूनिवर्स 2022 एक राष्ट्रीय प्रतियोगिता है जो अंतरराष्ट्रीय मानकों के अनुसार प्रतियोगियों का परीक्षण करती है. गिरीश कुमार के अलावा, जूरी में मेजर जनरल विक्रम देव डोगरा, सेलिब्रिटी गेस्ट डॉ चिनू क्वात्रा, मिसेज इंडिया 2020 विजेता डॉ नेहा सिंह और प्रसिद्ध फैशन डिजाइनर अनु शिवदासानी शामिल थे. 

ग्लैम गाइडेंस संस्थापक गिरीश कुमार ने कहा कि "सभी फाइनलिस्ट ने तीन दिनों के लिए ग्लैम गाइडेंस द्वारा प्रशिक्षण लिया. उन्हें कैटवॉक, ग्रूमिंग, कोरियोग्राफी, इमेज कंसल्टिंग, एंग्जाइटी मैनेजमेंट, फिजिकल फिटनेस आदि के बारीक पहलुओं में प्रशिक्षित किया गया था. हम इस अवसर पर ग्लैम गाइडेंस मिस/मिसेज इंडिया यूनिवर्स 2022 के विजेताओं को बधाई देते हैं. हमें विश्वास है कि सौंदर्य और ग्लैमर की दुनिया में उनका करियर वास्तव में इस तरह के शानदार प्रदर्शन के साथ आगे बढ़ेगा.  

मुंबई की हर्षिखा रावत ग्लैम गाइडेंस मिस इंडिया यूनिवर्स 2022 प्रतियोगिता में प्रथम उपविजेता रहीं, जबकि वर्धा, महाराष्ट्र की प्रांजलि गोविंदराव पेंडम द्वितीय उपविजेता रहीं. पंजाब के फिरोजपुर की प्रभजोत कौर ग्लैम गाइडेंस मिसेज इंडिया यूनिवर्स 2022 कैटेगरी में फर्स्ट रनर-अप रहीं और आगरा की अंकिता परिहार सेकेंड रनर-अप रहीं. 

सौंदर्य प्रतियोगिता में प्रतिभागियों को अन्य पुरस्कार भी दिए गए. मिस कैटेगरी में आगरा की वैष्णवी को बेस्ट परफॉर्मेंस के ताज से नवाजा गया. महाराष्ट्र के अहमदनगर की नीलम मांझी को मिस कांगेनियलिटी, यूपी में मऊ की हर्षिता राय को मिस विविशियस, उत्तराखंड की रमजा खान मोस्ट स्टाइलिश, हरियाणा के गुरुग्राम की शिवानी नाहरवाल मिस फैशन आइकॉन और पानीपत की कुसुम को मिस बॉडी ब्यूटीफुल का खिताब मिला. मिसेज कैटेगरी में बैंगलोर की आभा शर्मा को मिसेज फैशन आइकॉन, गोवा की हर्षिता पाटनेकर को मिसेज विविशियस, बोकारो स्टील सिटी की प्रियंका सिंह को मिसेज कंजेनियलिटी, इंदौर की दीपिया जैन को मिसेज बॉडी ब्यूटीफुल, नई दिल्ली की हरमीत कौर को मिसेज मोस्ट स्टाइलिश औरद दिल्ली की निविदा गोयल को मिसेज बेस्ट परफॉर्मेंस चुना गया. 

 

Trending news