केदारनाथ में पहले प्रपोजल और अब सिंदूर से भर दी मांग, वायरल हो रहा नया वीडियो
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1767540

केदारनाथ में पहले प्रपोजल और अब सिंदूर से भर दी मांग, वायरल हो रहा नया वीडियो

Kedarnath Dham Viral Video :  दरअसल, पीली साड़ी पहने लड़के के प्रपोज करने के वीडियो के बाद अब एक लड़के द्वारा लड़की की मांग भरने का वीडियो वायरल हो गया. वीडियो में दिख रहा है कि एक लड़का, लड़की की मांग भर रहा है. इसके बाद लड़की लड़के का पैर छूती है. 

वायरल वीडियो    (साभार : सोशल मीडिया)

Kedarnath Dham Viral Video : केदारनाथ धाम में एक लड़की के प्रपोज करने का वीडियो वायरल हो रहा था कि इसी बीच एक और वीडियो चर्चा में आ गया. दरअसल, पीली साड़ी पहने लड़के के प्रपोज करने के वीडियो के बाद अब एक लड़के द्वारा लड़की की मांग भरने का वीडियो वायरल हो गया. वीडियो में दिख रहा है कि एक लड़का, लड़की की मांग भर रहा है. इसके बाद लड़की लड़के का पैर छूती है. 

सोशल मीडिया पर मचा बवाल 
वायरल वीडियो में दिख रहा है कि एक लड़का और लड़की केदारनाथ मंदिर के बाहर खड़े हुए हैं. लड़का लड़की की मांग भरता है. इसके बाद लड़की लड़के के पैर छूती है. हालांकि इस वीडियो में कुछ भी गलत नहीं दिखाया गया है, लेकिन इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बवाल मच गया है. 

वीडियो बनाने पर रोक 
सोशल मीडिया पर लोग आपत्ति जता रहे हैं. लोगों का कहना है कि मंदिर परिसर में इस तरीके की हरकतें करना निंदनीय है. इस मामले में मंदिर समिति ने रुद्रप्रयाग पुलिस से शिकायत दर्ज कराई है. इसके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है. वहीं, इस मामले में एसीपी केदारनाथ का कहना है कि मंदिर परिसर में इस तरीके का वीडियो बनाने वाले लोगों पर नजर रखी जाएगी. 

पहले भी कई वीडियो वायरल 
उन्होंने कहा कि पुलिस पहले ही ऑपरेशन मर्यादा के तहत मंदिर में वीडियो बनाने वालों खिलाफ कार्यवाही कर रही है. मंदिर परिसर में मोबाइल से वीडियो बनाना मना है लेकिन फिर भी सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल हो जाता है. इससे पहले भी एक महिला का वीडियो वायरल हुआ था जो नोट उड़ाते हुए देखी गई थी.

 

 

 

Trending news