सहस्यमयी आग से घर परेशान! 4 दिन से एक ही समय पर उठ रहीं लपटें, क्या यह दैवीय प्रकोप है?
Advertisement

सहस्यमयी आग से घर परेशान! 4 दिन से एक ही समय पर उठ रहीं लपटें, क्या यह दैवीय प्रकोप है?

Kushinagar Mysterious Fire: यूपी के कुशीनगर से जो खबर आ रही है, उसने सबको चौंका कर रख दिया है. यहां का प्रजापति परिवार सोमवार से ही लगातार आग की घटनाओं का शिकार हो रहा है. घर में कहीं भी आग लग जाती है. हालात यूं हैं कि भीगा हुआ कपड़ा भी जलने लगता है. पढ़ें खबर-

सहस्यमयी आग से घर परेशान! 4 दिन से एक ही समय पर उठ रहीं लपटें, क्या यह दैवीय प्रकोप है?

Kushinagar Mysterious Fire: उत्तर प्रदेश के कुशीनगर से एक हैरान करने वाली घटना देखी जा रही है. यहां पर एक घर में बार-बार आग लगने से दहशत का माहौल बन गया है. इतना ही नहीं, आग की इन घटनाओं को लेकर अलग-अलग तरह की बातें सुनने को मिल रही हैं. दरअसल, कुशीनगर के कसया थाना इलाके में काफी रहस्यमयी तरीके से लगातार आग लग रही है. आग बीते चार दिन में एक ही घर के अलग-अलग हिस्सों में आग की लपटे निकलने लगती हैं. कभी भी घर में रखा कोई सामान अचानक आग पकड़ लेता है. चौंकाने वाली बात यह है कि इन चार दिनों में एक ही समय यह घटना हो रही है. ऐसे में अफवाहों का बाजार भी गर्माया हुआ है. 

यह भी पढ़ें: अयोध्या: गन्ना विकास मंत्री ने सपा को बताया नौटंकियों का ग्रुप, कहा: यहां अलग-अलग किरदार हैं

छत पर फैला भीगा कपड़ा भी पकड़ लेता है आग!
दरअसल, कुछ लोगों का कहना है कि यह कोई दैवीय प्रकोप है, तो कुछ इसे भूत-प्रेत की हरकत मान रहे हैं. हालात यह हो गए थे कि घर की छतपर सुखाया गया भीगा कपड़ा भी जलने लग रहा है. घर में रखे लोहे के औजारों में भी आग लग जा रही है. फिलहाल, परिवार काफी डरा हुआ है और उन्होंने सारा सामान निकालकर घर के बाहर रख दिया है. 

अचानक जलने लगता है कोई भी सामान
मामला कसया थाना क्षेत्र मंगलपुर का है. यहां के रहने वाले रामकेवल प्रजापति के घर में बड़े ही रहस्यमयी तरीके से आग लग रही है. घर के अलग-अलग हिस्सों में रखा सामान अचानक जलने लगता है. जबकि वहां कहीं आग लगने के आसार भी नहीं होते. इस घटना ने ग्रामीणों को दहशत में डाल दिया है. 

यह भी पढ़ें: गुलाम नबी आजाद के इस्तीफे पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डॉ. पी एल पुनिया बोले- पार्टी ऐसा कर देती तो...

मोहल्ले वालों में फैली दहशत
ऐसा नहीं है कि यह आग घर के केवल एक हिस्से में लग रही है. बल्कि, अलग-अलग हिस्सों में अचानक कहीं से भी धुआं उठने लगता है और आग की लपटें दिखनी शुरू हो जाती हैं. अब परिवार का परेशान होना तो लाजमी है. साथी ही, मोहल्ले के लोग भी चौंक गए हैं. 

कई बार झाड़-फूंक भी करा चुका है परिवार
प्रजापति परिवार की मानें तो बीते सोमवार से ही ऐसा देखा जा रहा है कि घर में सुबह 7.00 बजे से 10.00 बजे के बीच में घर के किसी भी हिस्से में आग लग जाती है. वहां आग लगने का कोई जरिया भी मौजूद नहीं होता. इस रहस्यमयी घटना से लोगों में खौफ पैदा हो गया है. इसे लेकर मोहल्ला भर में तरह-तरह की चर्चाएं होने लगी हैं. मकान मालिक का कहना है कि इसको लेकर कई बार झाड़ फूंक भी करा ली गई है, लेकिन राहत नहीं मिल रही. अभी भी आग लगने की घटनाएं लगातार हो रही हैं. 

हरियाणवी गाने 'देखकर फिटिंग तेरे सूट-सलवार की...' पर लड़की ने मटकाई गजब की कमर, देख घायल हुए लोग

Trending news