Aircraft Emergency Landing: लाइट एयरक्राफ्ट की हुई इमरजेंसी लैंडिंग, अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1218215

Aircraft Emergency Landing: लाइट एयरक्राफ्ट की हुई इमरजेंसी लैंडिंग, अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त

उत्तर प्रदेश के रायबरेली और अमेठी जिले की सीमा पर उस वक्त अफरातफरी मच गई, जब लाइट एयरक्राफ्ट की इमरजेंसी लैंडिंग हुई. लैंडिंग के दौरान एयरक्राफ्ट का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. जिसके बाद चुरई गांव के खेतों में एयरक्राफ्ट की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई.

Aircraft Emergency Landing: लाइट एयरक्राफ्ट की हुई इमरजेंसी लैंडिंग, अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त

सैयद हुसैन अख्तर/रायबरेली: उत्तर प्रदेश के रायबरेली और अमेठी जिले की सीमा पर उस वक्त अफरातफरी मच गई, जब लाइट एयरक्राफ्ट की इमरजेंसी लैंडिंग हुई. लैंडिंग के दौरान एयरक्राफ्ट का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. जिसके बाद चुरई गांव के खेतों में एयरक्राफ्ट की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई. जानकारी के मुताबिक एयरक्राफ्ट ट्रेनी पायलट चला रहा था.

प्रयागराज हिंसा: हुआ चौंकाने वाला खुलासा, अटाला मस्जिद के इमाम पर मास्टरमाइंड होने का आरोप!

ट्रेनी पायलट की बाल-बाल बची जान 
आपको बतान दें कि इमरजेंसी लैंडिंग के दौरान ट्रेनी पायलट की जान बाल-बाल बच गई. बताया जा रहा है कि ट्रेनी पायलट अभय पटेल ने सुबह इंदिरा गांधी राष्ट्रीय उड़ान एकेडमी एयरपोर्ट से प्रशिक्षण के लिए लाइट एयरक्राफ्ट से उड़ान भरी थी. उड़ान भरने के थोड़ी ही देर में हवाई अड्डे के पास मोहम्मदपुर चुरई गांव के खेतों में इसकी इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी. लैंडिग के दौरान एयरक्राफ्ट छतिग्रस्त हो गया. एयरक्राफ्ट के अगले हिस्से को ज्यादा क्षति पहुंची है, साथ ही अगला पहिया भी निकल कर बाहर आ गया.

National Herald Case: राहुल गांधी आज ED के सामने होंगे पेश, कांग्रेस की यह नेता हुईं हाउस अरेस्ट!

एयरक्राफ्ट को देखने लोगों की भीड़ जुट गई
बता दें कि मोहम्मदपुर चुरई गांव के खेतों में एयरक्राफ्ट को देखने के लिए लोगों की भीड़ जुट गई. इमरजेंसी लैंडिंग के दौरान गांव के लोग इकट्ठा हो गए. लोग में एयरक्राफ्ट के साथ सेल्फी खिंचाते नजर आए. 

इंदिरा गांधी उड़ान एकेडमी के सुरक्षा प्रबंधक ने बताया
इमरजेंसी लैंडिंग की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे एकेडमी के सुरक्षा प्रबंधक ने बताया कि पायलट पूरी तरह सुरक्षित है. एयर क्राफ्ट की फोर्स लैंडिंग कराई गई है. जिससे वह पेड़ से टकराकर खेतों में उतरा है. पेड़ से टक्कर के कारण एयरक्राफ्ट डैमेज हुआ है. उन्होंने कहा कि फिलहाल यह नहीं बताया जा सकता कि किस कारण से इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी. सुरक्षा प्रबंधक ने कहा कि पूरे मामले की जांच के बाद ही कारणों का पता चल सकेगा.

WATCH LIVE TV

Trending news