Lucknow: बड़ी बहन का प्रेमी आखिर क्यों बना छोटी बहन का कातिल ?
Advertisement

Lucknow: बड़ी बहन का प्रेमी आखिर क्यों बना छोटी बहन का कातिल ?

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में नए साल के दिन हुई होमगार्ड की बेटी की हत्या के मामले में पुलिस खुलासा कर दिया है. आपको बता दें कि बड़ी बहन के प्रेमी ने ही अपने दोस्त के साथ मिलकर हत्या को अंजाम दिया था.  

Lucknow: बड़ी बहन का प्रेमी आखिर क्यों बना छोटी बहन का कातिल ?

अतीक अहमद/लखनऊ: प्यार में पकड़े जाने से बचने के लिए लोग बहुत सारे हथकंड़े अपनाते हैं. कई बार हत्या जैसे संगीन अपराध भी कर देते हैं. हत्या का एक ऐसा ही मामला राजधानी लखनऊ से भी सामने आया है. जहां गर्लफ्रेंड से मिलने गए युवक ने पकड़े जाने के ड़र से युवती की हत्या कर दी थी. पुलिस ने हत्या के आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. आइए बताते हैं क्या है पूरा मामला.

क्या है पूरा मामला

राजधानी लखनऊ के इटौंजा थाना क्षेत्र में 1 जनवरी 2023 को महक नाम की युवती की हत्या कर उसके शव को ठिकाने लगा दिया गया था. युवती के होमगार्ड पिता ने अपनी बेटी की हत्या के मामले में अज्ञात के खिलाफ हत्या की धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया था. पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू कर दी थी. पुलिस को सर्विलांस की मदद से पवन नामक युवक के बारे में जानकारी मिली. पुलिस ने पवन को हिरासत में लेकर पूछताछ की तब उसने बताया कि वह महक की बड़ी बहन मनोरमा से 31 दिसंबर की रात को मिलने गया था. जहां महक आ गई और दोनों को साथ में देख लिया. महक ने कहा कि वह घर जाकर दोनों की शिकायत करेगी इसलिए पवन घबरा गया और पवन महक की बहुत देर तक लड़ाई हुई. उसके बाद पवन ने महक के दुपट्टे से अपने साथी राज बाबू के साथ मिलकर महक की हत्या कर दी. आपको बता दें की महक बीए 1st ईयर में पढ़ाई करती थी जबकि पवन ढाबे पर काम करता था.

एडीसीपी ने दी जानकारी

इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए एडीसीपी उत्तरी अभिजीत आर शंकर ने बताया कि हम लोगों ने काफी प्रयास कर इस केस का खुलासा किया है. हमारी क्राइम टीम और इटौंजा थाने की पुलिस ने पूरे घटनाक्रम का पर्दाफाश करते हुए महक के कातिल पवन और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों को जेल भेज दिया गया है. एडीसीपी ने खुलासा करने वाले पुलिसकर्मियों को ₹15000 का इनाम देने की घोषणा की है.

Trending news