Budaun: अविवाहित बताकर युवती से की दोस्ती, शादी का झांसा देकर नगदी,जेवर के साथ लूटी इज्जत
Advertisement

Budaun: अविवाहित बताकर युवती से की दोस्ती, शादी का झांसा देकर नगदी,जेवर के साथ लूटी इज्जत

Badayun Rape: खुद को अविवाहित बताकर युवती की लूटी इज्जत. सच्चाई पता लगने के बाद पत्नी और महिला ने एकजुट होकर पहुंचाया जेल

Budaun: अविवाहित बताकर युवती से की दोस्ती, शादी का झांसा देकर नगदी,जेवर के साथ लूटी इज्जत

बदायूं: उत्तर प्रदेश के Badayun से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक शादीशुदा युवक ने खुद को अविवाहित बता कर एक युवती से पहले तो दोस्ती की और फिर उसके साथ शरारिक संबंध बनाए. जब प्रेमिका को युवक की पहली शादी के बारे में पता चला तो युवती के होश उड़ गए. 

यह था पूरा मामला 
यूपी के बदायूं बिनावर क्षेत्र के गांव पलिया निवासी युवक की शादी बिनावर की ही एक लड़की से हुई थी. शादी के करीब डेढ़ साल बाद वह खाने कमाने बदायूं से हरियाणा आ गया था. जानकारी के अनुसार युवक कभी कभी हुई घर अपनी पत्नी से मिलने आता था. हरियाणा में काम करने के दौरान युवक ने खुद को अविवाहित बताकर बिहार की रहने वाली युवती को अपने प्रेम जाल में फसाया और उसके साथ शरारिक संबंध बनाए. 

Earthquake: दिल्ली एनसीआर इलाके में भूकंप के झटके, लगातार पांच मिनट से आ रहे हैं तेज भूकंप के झटके

महिला से जेवरात और नगदी लूटे 
पीड़ित महिला की जानकारी के अनुसार आरोपी युवक उसको हरियाणा से उसवां ले आया और यहां उसके साथ किराए का कमरा लेकर रहने लगा. युवती ने बताया कि इस दौरान युवक के भाई और उसके पिता का भी घर पर आना जाना था.  महिला ने बताया कि युवक ने उससे  नगदी और कीमती जेवरात भी ठगे थे.

शादी का झांसा देकर बनाए संबंध 
बदायूं से हरियाणा काम करने आए युवक ने खुद को अविवाहित बताकर बिहार की एक महिला से पहले तो दोस्ती की और फिर उसको शादी का झांसा देकर उसके साथ शरारिक संबंध बनाता रहा. जैसे ही युवती को युवक के शादीशुदा होने की बात पता चली तो महिला ने आरोपी युवक और उसके पिता व भाई पर दुष्कर्म का मुकदमा लिखवाया.  

fallback

युवती ने पहली पत्नी से किया संपर्क
पुलिस ने युवती की तहरीर के आधार पर आरोपी युवक को जेल भेज दिया. युवक के जेल जाने के बाद बमुश्किल महिला ने युवक की पत्नी का पता निकाला और उससे संपर्क किया. उसके बाद युवक की पत्नी और प्रेमिका ने के साथ एसएसपी को युवक के खिलाफ तहरीर देकर आरोपी युवक से अपनी जान का खतरा बताकर शिकायत दर्ज करवाई है. प्रेमिका और पत्नी ने सीओ सिटी को बताया कि आरोपी युवक उन्हे जान से मारने की धमकी दे रहा है. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. 

Watch: जानें नवरात्रि में बाल और नाखून काटना गलत, तो क्यों होता है बच्चों का मुंडन

Trending news