Meerut: आपत्तिजनक हालत में मिले बॉयफ्रेंड गर्लफ्रेंड को निर्वस्त्र दौड़ाया, रात भर हुआ बवाल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1958183

Meerut: आपत्तिजनक हालत में मिले बॉयफ्रेंड गर्लफ्रेंड को निर्वस्त्र दौड़ाया, रात भर हुआ बवाल

यूपी के मेरठ से सटे सरधना में एक मोहल्ले में रविवार रात एक प्रेमी जोड़े के साथ कुछ लोगों ने बेरहमी की है. बताया जा रहा है कि आपत्तिजनक हालत में देख प्रेमी जोड़े को लोगों ने निर्वस्त्र दौड़ा दिया.

File Photo

मेरठ : यूपी के मेरठ से सटे सरधना में एक मोहल्ले में रविवार रात एक प्रेमी जोड़े के साथ कुछ लोगों ने बेरहमी की है. बताया जा रहा है कि आपत्तिजनक हालत में देख प्रेमी जोड़े को लोगों ने निर्वस्त्र दौड़ा दिया. बताया जा रहा है कि युवक ने जैसे ही लोगों को देखा वह एक गली में घुसकर फरार हो गया, जबकि लड़की को एक व्यक्ति ने अपने घर में पनाह दी. इस मामले को लेकर रात में ही जिम्मेदार लोगों की बैठक हुई. इसमें दोनों पक्ष के लोग शामिल हुए. देर रात तक चली बैठक में समझौता कर मामला निपटाया गया. हैरानी की बात ये है कि पुलिस ने वारदात की जानकारी होने से इनकार किया है।

बताया जा रहा है कि नगर के एक मोहल्ला निवासी लड़की का पड़ोस के ही लड़के से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. अक्सर दोनों चोरी-छिपे मिला करते थे. सोमवार लड़की और उसका बॉयफ्रेंड एक मकान में मिलने पहुंचे, लेकिन ये बात किसी तरह कुछ स्थानीय लोगों को पता चल गई. दोनों को आपत्तिजनक हालत में स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया. दोनों निर्वस्त्र थे, इसके चलते वह लोगों से बचकर ऐसे ही भाग लिए. बताया जा रहा है कि कानून हाछथ में लेने वाले लोगों ने डंडे लेकर उन्हें दौड़ा दिया. इस दौरान युवक तो एक गली में घुसकर भाग निकला, जबकि युवती को लोगों ने घेर लिया.

इसी दौरान मोहल्ले के ही एक व्यक्ति ने इंसानियत दिखाते हुए चादर डालकर युवती को ढका और उसे अपने घर में जगह दी. काफी देर तक इस मामले को लेकर हंगामा चलता रहा. बाद में दोनों पक्षों के जिम्मेदार लोगों ने बैठक की. 

Trending news