बैनर में फोटो ना होने पर ब्लॉक प्रमुख पति व राज्य मंत्री के बेटे ने ब्लॉक परिसर में अधिकारियों को पीटा, जमकर की तोड़फोड़
Advertisement

बैनर में फोटो ना होने पर ब्लॉक प्रमुख पति व राज्य मंत्री के बेटे ने ब्लॉक परिसर में अधिकारियों को पीटा, जमकर की तोड़फोड़

ब्लॉक प्रमुख अनीता निषाद की फोटो बैनर में नहीं होने की वजह से विश्व विजय निषाद नाराज थे, इसलिए अपने समर्थकों के साथ मिलकर उन्होंने मारपीट और तोड़फोड़ की.

परिसर में तोड़फोड़ करते लोग और राज्यमंत्री जय प्रकाश निषाद (R)

देवरिया: यूपी के देवरिया जिले में प्रदेश सरकार के मत्तस्य राज्य मंत्री जय प्रकाश निषाद (Minister of State Jaiprakash Nishad) के बेटे विश्व विजय निषाद और उनके गुर्गों ने ब्लॉक परिसर में घंटो तांडव मचाया. इस दौरान विश्व विजय ने बीडीओ सहित ब्लॉक के अन्य कर्मचारियों के साथ मारपीट की. वहीं, इस घटना का वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है. 

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, शनिवार को पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती के अवसर पर गौरीबाजार ब्लॉक परिसर में गरीब कल्याण योजना का कार्यक्रम आयोजित किया गया था. इस ब्लॉक से मंत्री की बहू और विश्व विजय की पत्नी अनिता निषाद ब्लॉक प्रमुख हैं. कार्यक्रम के दौरान बीच में ही विश्व विजय अपने साथियों के साथ पहुंचे और तोड़-फोड़ शुरू कर दी. इतना ही नहीं बल्कि वहां मौजूद कर्मचारियों और अधिकारियों से मारपीट भी शुरू कर दी. घटना से पूरे परिसर में अफरा-तफरी का माहौल बन गया. चारो तरफ भगदड़ मच गई. 

ये भी पढ़ें- UPSC Result 2020: आगरा की दो सगी बहनों ने लिखी सफलता की नई गाथा, सिमरन-सृष्टि एक साथ बनीं IAS

बैनर पर ब्लॉक प्रमुख की फोटो ना होने से थे नाराज 
वहीं, इस मामले पर BDO संजय पांडे का कहना है कि मंत्री पुत्र ने दबंगई की है. मारपीट व तोड़फोड़ की वजह मात्र यह थी कि ब्लॉक प्रमुख की फोटो बैनर में नहीं लगी थी. इससे वह नाराज थे. घटना को लेकर जब राज्य मंत्री जय प्रकाश निषाद से बात की गई तो उन्होंने कहा कि अभी जल्दी क्या है. मामले को समझने दीजिये. हालांकि, मौके पर पहुंचे एसडीएम सौरभ सिंह ने कहा कि सूचना मिली है अधिकरियों और कर्मचारियों के साथ अभद्रता की गई है. पूरे घटना की जांच होगी. 

ये भी पढ़ें- UP Coronavirus Case: कोरोना मुक्त हुए 30 जिले, एक्टिव केस घटकर 177, जानें ताजा आंकड़े

WATCH LIVE TV

Trending news