स्कूल ड्रेस में बच्चों का बोरी उठाते वायरल हुआ था वीडियो, प्रधानाध्यापक निलंबित
Advertisement

स्कूल ड्रेस में बच्चों का बोरी उठाते वायरल हुआ था वीडियो, प्रधानाध्यापक निलंबित

जिले में बीते दिनों स्कूली यूनिफॉर्म पहने बच्चों द्वारा बोरे से ढुलाई कराने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. जिसके बाद शिक्षा विभाग में हड़कंप मच गया.

स्कूल ड्रेस में बच्चों का बोरी उठाते वायरल हुआ था वीडियो, प्रधानाध्यापक निलंबित

राजेश मिश्र/मीरजापुर: जिले में बीते दिनों स्कूली यूनिफॉर्म पहने बच्चों द्वारा बोरे से ढुलाई कराने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. जिसके बाद शिक्षा विभाग में हड़कंप मच गया. बेसिक शिक्षा विभाग ने इस वीडियो की जांच करवाई, तो यह वीडियो कोन ब्लाक के दामोदर पट्टी प्राथमिक विद्यालय का निकला.

विद्यालय पर आया था मिड डे मील का सामान 
जानकारी के मुताबिक प्राथमिक विद्यालय पर गाड़ी से मिड डे मील का सामान आया हुआ था. जिसे स्कूल के अन्दर रखने के लिए किसी मजदूर को नहीं बुलाया गया, बल्कि स्कूल के ही छोटे बच्चों से रखवाया गया.

क्या प्रधानमंत्री मोदी के ये कदम उन्हें नोबल पुरस्कार दिलाएंगे?

ऐसे हुआ मामले का खुलासा 
दरअसल, वीडियो में बच्चे यूनिफॉर्म में बोरी को उठा कर स्कूल के अन्दर ले जाते नजर आ रहे हैं. वीडियो का तत्काल संज्ञान में लेते हुए मिर्जापुर जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी गौतम प्रसाद ने एबीएसएस से वीडियो की जांच करवाई. जिसके बाद इस पूरे मामले का खुलासा हुआ.

अब्दुल्ला आजम की बढ़ी मुश्किलें, जन्म प्रमाण पत्र मामले में गैर जमानती वारंट जारी

जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी ने दी जानकारी
जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी मीरजापुर ने बताया कि विद्यालय के छोटे बच्चों से सामान ढुलावाना जांच में सही साबित हुआ. जिसके बाद प्रधानाध्यापक राकेश चतुर्वेदी पर कार्यवाही करते हुए उन्हें निलंबित कर दिया गया है. उनहोंने बताया कि वीडियो में दिख रहा समान कोटेदार के यहां से आया था.

WATCH LIVE TV

Trending news