Pratapgarh News: मामूली सी बात को लेकर मां ने तीन बच्चों के साथ कुएं में लगाई छलांग, चारों की दर्दनाक मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1748942

Pratapgarh News: मामूली सी बात को लेकर मां ने तीन बच्चों के साथ कुएं में लगाई छलांग, चारों की दर्दनाक मौत

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ से हैरान कर देने वाली घटना सामने आ रही है, जहां पत्नी से हुई मामूली बात को लेकर पत्नी अपने तीन मासूमों के साथ कुएं में कूद गई. महिला के अपने बच्चों के साथ कुएं में कूदने की जानकारी मिलते ही इलाके में हड़कंप मच गया.

Pratapgarh News: मामूली सी बात को लेकर मां ने तीन बच्चों के साथ कुएं में लगाई छलांग, चारों की दर्दनाक मौत

प्रतापगढ़: उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ से हैरान कर देने वाली घटना सामने आ रही है, जहां पति से हुई मामूली बात को लेकर पत्नी अपने तीन मासूमों के साथ कुएं में कूद गई. महिला के अपने बच्चों के साथ कुएं में कूदने की जानकारी मिलते ही इलाके में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने पुलिस को इस मामले की जानकारी दी, जब तक पुलिस पहुंची तब तक काफी देर हो चुकी थी. 

यहां की है घटना 
प्रतापगढ़ के कोहंडौर थाना क्षेत्र के औरंगाबाद नरहरपुर गांव में एक पत्नी ने अपने तीन मासूम बच्चों के साथ कुएं में छलांग लगा दी, जिसमें महिला सहित तीनों की डूबने से मौत हो गई. चार लोगों की मौत की जानकारी मिलते ही परिवार में हाहाकार मच गया. 

परदेस न ले जाने से नाराज थी पत्नी 
प्रमिला देवी का पति सोहनलाल परिवार का पेट पालने के लिए औरंगाबाद में नौकरी करता था. मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार को वह इसी सिलसिले में परदेस जाने के लिए निकला था. इसी बीच प्रमिला देवी उसके साथ जाने के लिए जिद करने लगी. लेकिन सोहनलाल ने खुद पर कर्जा होने का हवाला देते हुए पत्नी और तीनों बच्चों को बाद में बुला लेने की बात कहकर अकेले ही औरंगाबाद के लिए निकल गया. सोहनलाल की इस बात से प्रमिला देवी काफी नाराज हो गई और उसके परदेस जाने के बाद प्रमिला देवी अपने तीनों बच्चों को लेकर पास के कुएं चली गई और कुएं में छलांग लगा दी. 

फायर ब्रिगेड की टीम ने निकाले शव 
सोहनलाल के औरंगाबाद जाने के बाद प्रमिला देवी ने अपने तीनों बच्चों के साथ कुएं में छलांग लगा दी. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने प्रमिला देवी, बेटी शिवानी, बीटा शिवांश और तीन साल की मासूम बच्ची सलोनी का शव कुएं से निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. 

WATCH: ज्योतिष के अनुसार क्यों टूटती हैं शादियां, सुखी वैवाहिक जीवन के लिए क्या करें उपाय

Trending news