Prostitution in Mumbai: वेश्यावृत्ति में मॉडल्स को धकेलने के आरोप में भोजपुरी एक्ट्रेस को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानिए कौन है सुमन कुमारी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1663766

Prostitution in Mumbai: वेश्यावृत्ति में मॉडल्स को धकेलने के आरोप में भोजपुरी एक्ट्रेस को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानिए कौन है सुमन कुमारी

भोजपुरी अभिनेत्री सुमन कुमारी को मुंबई पुलिस ने महिला मॉडलों को वेश्यावृत्ति में धकेलने के आरोप में गिरफ्तार किया है, मुंबई पुलिस ने शुक्रवार को इसकी जानकारी दी.

Mumbai Police (File Photo)

Mumbai: भोजपुरी अभिनेत्री सुमन कुमारी को मुंबई पुलिस ने मॉडलों को वेश्यावृत्ति में धकेलने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है. 21 अप्रैल शुक्रवार को मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस ने 3 महिलाओं को फसने से बचाया है. 

मुंबई क्राइम ब्रांच से मिली जानकारी के अनुसार भोजपुरी अभिनेत्री सुमन कुमारी (24) को मुंबई पुलिस ने लड़कियों (मॉडल)को वेश्यावृत्ति में धकेलने के आरोप में गिरफ्तार किया है. पुलिस ने 3 मॉडलों को भी छुड़ाया है. आगे की जांच जारी है जो भी जानकारी मिलेगी साझा की जाएगी. 

अभिनेत्री सुमन कुमारी भोजपुरी सिनेमा जगत का बहुत जाना माना नाम हैं. सुमन की फिल्मों को भोजपुरी भाषा वाले क्षेत्रों में काफी पसंद भी किया जाता है. सुमन कुमारी फैंस के बीच काफी पॉपुलर है. मुंबई पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सुमन कुमारी काफी समय से इस रैकेट का हिस्सा थी. सुमन  हमेशा उन लड़कियों को अपना शिकार बनाती थीं जो मुंबई स्ट्रगल करने आती थीं. जिनको पैसों की जरूरत होती थी. उन लड़कियों को फंसाकर सुमन इस धंधे में जोड़ देती थी. 

ये खबर भी पढ़ें

UP Nikay Chunav:अमरोहा से CM योगी करेंगे चुनाव प्रचार की शुरुआत,इन जिलों में रहेंगे डिप्टी सीएम और प्रदेश अध्यक्ष

 

मुंबई पुलिस ने इस हाई-प्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है. मुंबई पुलिस की सोशल सर्विस ब्रांच ने इस ऑपरेशन को चलाया था. काफी छापेमारी करने के बाद इस रैकेट का भंडाफोड़ किया गया.पुलिस को मुंबई के गोरेगांव स्थित रॉयल पाम होटल में सेक्स रैकेट चलाने की सूचना मिली. इसके बाद पुलिस ने अपनी प्लानिंग के तहत अपराधियों को फंसाने के लिए एक फर्जी ग्राहक को होटल भेजा था. जिससे सुमन कुमारी ने हर मॉडल के 50 से 80 हजार रुपए की डिमांड की. सुमन कुमारी पुलिस के बिछाए इस जाल में फंस गई. उसने उस ग्राहक से डील कर ली और इस तरह पुलिस ने सुमन कुमारी को रंगे हाथों पकड़ लिया. 

फिलहाल सुमन कुमारी को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस का कहना है कि सुमन काफी समय से इस सेक्स रैकेट का हिस्सा रही थी. इस रैकेट में सुमन कुमारी का काम लड़कियों को प्रॉस्टिट्यूशन में धकेलने था. वह इस व्यापार में दलाल का काम कर रही थी. पुलिस को काफी समय से इस रैकेट की तलाश थी.फिलहाल सुमन पुलिस की कस्टडी में है

Watch: सीएम योगी 24 अप्रैल से निकाय चुनाव के प्रचार में उतरेंगे, बीजेपी ने तैयार किया पूरा प्लान

Trending news