Haridwar:आदिपुरुष फिल्म के निर्माता और सेंसर बोर्ड के खिलाफ संतों में गुस्सा, पुलिस तक पहुंचा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1756453

Haridwar:आदिपुरुष फिल्म के निर्माता और सेंसर बोर्ड के खिलाफ संतों में गुस्सा, पुलिस तक पहुंचा मामला

Adipursh Controversies: आदिपुरुष फिल्म के खिलाफ संतों का गुस्सा थमने का नाम नहीं ले रहा है. हरिद्वार में बड़ी संख्या में संतो ने थाने पहुंचकर फिल्म निर्माता और कलाकारों के खिलाफ ज्ञापन सौंपा.

Haridwar:आदिपुरुष फिल्म के निर्माता और सेंसर बोर्ड के खिलाफ संतों में गुस्सा, पुलिस तक पहुंचा मामला

करण खुराना/हरिद्वार : आदिपुरुष फिल्म का विरोध थमने का नाम नहीं ले रहा है. धर्मनगरी हरिद्वार के साधु-संतों ने एकत्र होकर शहर कोतवाली में फिल्म निर्माता और सेंसर बोर्ड के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करने की मांग की है. कोतवाली पहुंचे साधु संतों ने कहा अगर जिन लोगों ने भगवान राम और हनुमान जी का मजाक बनाया है, उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज नहीं किया गया तो साधु संतो द्वारा आंदोलन भी किया जाएगा.

तीर्थ नगरी हरिद्वार शहर कोतवाली में साधु संतो ने आदिपुरुष फिल्म बनने वाले निर्माता और फिल्म को पास करने वाले सेंसर बोर्ड के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने को लेकर तहरीर दी गई. संतो ने कहा जिस तरह से बॉलीवुड में हिन्दू रीति-रिवाजों की धज्जियां उड़ाई जा रही है, उसको बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. अक्सर बॉलीवुड में हिन्दू धर्म पर कुठाराघात किया जा रहा है. पूरा संत समाज इसके खिलाफ है. साथ ही साधु संतों ने कहा देश में ऐसी फिल्म नहीं बननी चाहिए और सेंसर बोर्ड को भी इसका संज्ञान लेना चाहिए, जिससे हिन्दू धर्म के लोगों की आस्था को ठेस ना पहुंचे. अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के प्रवक्ता बाबा हठयोगी का कहना है आदिपुरुष फिल्म में जिस तरह से हिन्दू देवी देवताओं का मज़ाक उड़ाया गया है. इसकी संत समाज घोर निंदा करता है. साथ ही ऐसे लोगो के खिलाफ मुकदमा कर कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए. 

यह भी पढ़ेंVaranasi: काशी विश्वनाथ के पूजारियों का होगा सरकारी अफसर जैसा जलवा, मिलेंगी ये सुविधाएं

अखाड़ा परिषद के प्रवक्ता बाबा हठयोगी ने कहा कि यदि उनकी शिकायत पर उचित कार्रवाई नहीं होती है तो बड़ा आंदोलन किया जाएगा. बड़ा उदासीन अखाड़ा के महामंडलेश्वर रूपेंद्र प्रकाश ने कहा कि यह फिल्म सनातन संस्कृति के खिलाफ है. हम चाहते हैं कि सेंशर बोर्ड ने भी ऐसी फिल्म कैसे पास की, यह हैरानी का विषय है. आदिपुरुष फिल्म को लेकर जिस तरह देशभर में लगातार विरोध का दौर देखने को मिल रहा है, उससे एक बात तो तय है कि आस्था जैसे विषयों पर संवाद लिखना और पात्र गढ़ते समय बॉलीवुड को सावधानी बरतने की जरूरत है.

WATCH: तीन तलाक और UCC पर पीएम के बयान पर सपा को लगी मिर्ची, कर दी बचकाना बात

Trending news