अटाला हिंसा मामले में 70 नामजद, 1000 अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज, 37 नामजद गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1215586

अटाला हिंसा मामले में 70 नामजद, 1000 अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज, 37 नामजद गिरफ्तार

संगमनगरी प्रयागराज में शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद माहौल खराब करने की कोशिश की हुई. अटाला इलाके में हुई हिंसा और पत्थरबाजी के मामले  में पुलिस आरोपियों की शिनाख्त में जुट गई है. इस मामले में नामजद 37 उपद्रवियों को देर रात पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

अटाला हिंसा मामले में 70 नामजद, 1000 अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज, 37 नामजद गिरफ्तार

मोहम्मद गुफरान/प्रयागराज: संगमनगरी प्रयागराज में शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद माहौल खराब करने की कोशिश की हुई. अटाला इलाके में हुई हिंसा और पत्थरबाजी के मामले  में पुलिस आरोपियों की शिनाख्त में जुट गई है. इस मामले में नामजद 37 उपद्रवियों को देर रात पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल इस मामले में 70 नामजद व एक हजार अज्ञात उपद्रवियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

IRCTC ने शुरू की नई सुविधा, अब यात्रियों को नहीं होना पड़ेगा शुद्ध शाकाहारी खाने के लिए परेशान

70 नामजद उपद्रवियों में 37 की हो चुकी गिरफ्तारी
वहीं, अटाला हिंसा मामले में अन्य आरोपियों की शिनाख्त में पुलिस जुटी हुई है. अभियुक्तों की गिरफ्तारी को लेकर जानकारी जुटाई जा रही है. इसके लिए नामजद अभियुक्तों की लिस्ट लेकर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं. 70 नामजद उपद्रवियों में 37 की गिरफ्तारी के बाद अन्य की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है.

Benefits of Makhana and Kishmish: मखाने और किशमिश का मेल करेगा कमाल, इतनी सारी हेल्थ परेशानियां चुटकियों में हो जाएगी दूर

एडीजी की गाड़ी पर हुआ था पथराव
बता दें कि शुक्रवार को झड़प के दौरान एडीजी प्रेम प्रकाश की गाड़ी पर भी पथराव हुआ था. जिसमें उनका गनर पत्थर लगने से गंभीर रूप से जख्मी हो गया था. इस दौरान पुलिस हालात पर नियंत्रण पाने के लगातार प्रयास कर रही थी. इसके लिए आंसू गैस के गोले छोड़े गए और हवाई फायरिंग भी की गई. बता दें, पथराव की घटना में 6 जवान घायल हो गए थे. जिसमें सीआरपीएप-आरएफ के जवान भी शामिल हैं. फिलहाल पुलिस उपद्रवियों की धर पकड़ में जुटी है.

WATCH LIVE TV

Trending news