Ramcharitmanas Controversy पर बोले संजय निषाद- स्वामी प्रसाद मौर्य को जनता ने बना दिया बकवास
Advertisement

Ramcharitmanas Controversy पर बोले संजय निषाद- स्वामी प्रसाद मौर्य को जनता ने बना दिया बकवास

UP Political News: रामचरित मानस के विवाद को लेकर योगी सरकार के मंत्री संजय निषाद का अखिलेश यादव और स्वामी प्रसाद मौर्य को जवाब दिया है.

Ramcharitmanas Controversy पर बोले संजय निषाद- स्वामी प्रसाद मौर्य को जनता ने बना दिया बकवास

राजीव शर्मा/बहराइच: रामचरित मानस (Ramcharitmanas Controversy) पर बयान देकर समाजवादी पार्टी के नेता स्‍वामी प्रसाद मौर्य बुरी तरह से फंस गए हैं. उनके बयान के बाद विपक्ष लगातार हमलावर है. बहराइच जिले में एक दिवसीय दौरे पर आए यूपी सरकार के मत्स्य पालन विभाग के कैबिनेट मंत्री डॉ संजय निषाद ने समाजवादी पार्टी के मुखिया आखिलेश यादव और रामचरित मानस पर अभद्र बयान बाजी करने वाले सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य को करारा जवाब दिया. संजय निषाद ने स्वामी प्रसाद मौर्य को बकवास बताया है. आइए बताते हैं उन्होंने क्या कहा.

स्वामी प्रसाद मौर्य को जनता ने बना दिया बकवास: संजय निषाद
बहराइच दौरे के दौरान मंत्री संजय निषाद ने कहा कि रामचरित मानस को बकवास बताने वाले स्वामी प्रसाद मौर्य को जनता ने बकवास बना दिया है. उन्होंने कहा कि वो क्या थे और क्या हो गए. कभी घूम-घूम कर प्रदेश में सरकार बनाते थे. आज खुद ही नहीं जीत पाए. संजय निषाद ने कहा कि रह गई बात भगवान राम की तो, राम हमारी आस्था है, जिसको पुरातत्व विभाग ने खोजकर दिखाया है. स्वामी प्रसाद मौर्या ने जो बयान दिया है, उन्हें अपनी जुबान वापस लेना चाहिए. इसके अलावा उत्तर प्रदेश सरकार को स्वामी प्रसाद मौर्या पर नियम के अनुसार कार्रवाई करनी चाहिए.

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पर कसा तंज
वहीं, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़ा करने के मामले में भी कैबिनेट मंत्री डॉ संजय निषाद जवाब दिया. इस मामले में अपना तर्क जाहिर करते हुए कहा उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव विपक्ष में हैं, उनका बोलने का हक और धर्म भी बनता है, लेकिन बोलने से पहले ये भी सोचना चाहिए कि उनके समय में क्या था. अगर सब कुछ सही रहा होता तो जनता उनसे मोहभंग क्यों करती. अगर हम अच्छे नहीं होते तो, दो जनता हमें दो बार यूपी की गद्दी पर क्यों बैठाती.

Trending news