इस सपा नेता पर खूब भड़के शिवपाल यादव, कहा- ऐसे लोगों को हमने पाल पोसकर बड़ा किया!
Advertisement

इस सपा नेता पर खूब भड़के शिवपाल यादव, कहा- ऐसे लोगों को हमने पाल पोसकर बड़ा किया!

Shivpal Yadav: समाजवादी पार्टी नेता उदयवीर ने शिवपाल यादव पर कुछ कमेंट किया था, जिसके बाद शिवपाल ने यह कहा कि ऐसे तुच्छ लोगों की बातों पर वह ध्यान नहीं देते. जह वह सपा में लीडर ऑफ ऑपोजिशन थे, तब ऐसे लोगों को पाला-पोसा था... पढ़ें खबर-

इस सपा नेता पर खूब भड़के शिवपाल यादव, कहा- ऐसे लोगों को हमने पाल पोसकर बड़ा किया!

Shivpal Yadav Angry on Samajwadi Party: प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और अखिलेश यादव के चाचा शिवपाल यादव ने सपा नेता रामगोपाल यादव पर बड़ा हमला बोला है. रामगोपाल यादव कुछ समय पहले खुल कर बोल रहे थे कि शिवपाल भाजपा के साथ मिल गए हैं. अब वह खुद योगी आदित्यनाथ से मिलने गए. बताया जा रहा था कि उनकी पार्टी के नेताओं पर जो आरोप लगे हैं और कार्रवाई की जा रही है, उसको लेकर वह एक रात मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पास पहुंचे थे. इसको लेकर शिवपाल यादव का कहना है कि रामगोपाल सीएम योगी से अंधेरे में क्यों मिलने गए? उन्हें प्रतिनिधिमंडल के साथ जाना चाहिए था. 

यह भी पढ़ें: Rakesh Sachan Bail: कैबिनेट मंत्री राकेश सचान को 25 साल पुराने केस में राहत, मिली जमानत

छुपकर क्यों मिले रामगोपाल यादव? सबके बारे में क्यों नहीं की बात?
पीएसपीएल के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव ने कहा कि जब भी जब भी किसी कार्यकर्ता के साथ कुछ गलत होता है या गलत कार्रवाई होती है तो उसके खिलाफ हमेशा आवाज उठाई है. ऐसे ही रामगोपाल यादव को भी सबकी आवाज उठानी चाहिए थी, जो कि उन्होंने नहीं किया. एटा के दो पूर्व विधायक, जिनपर 80 केस दर्ज थे, राम गोपाल यादव जिनकी पैरवी कर रहे थे. वहीं, आजम खान के लिए उन्होंने कुछ नहीं बोला. जो लेटर सीएम योगी को भेजा गया, उसमें कुछ ही लोगों के नाम थे. वहीं, शिवपाल यादव ने कहा कि राम गोपाल को छुप कर नहीं, सबके सामने सीएम से मिलने जाना चाहिए था. प्रतिनिधिमंडल को लेकर जाना चाहिए था और मीडिया से भी बात करनी चाहिए थी. 

उदयवीर जैसे तुच्छ नेताओं की कोई हैसियत नहीं: शिवपाल यादव
सपा के नेता उदयवीर ने शिवपाल यादव पर कमेंट किया था. इसको लेकर शिवपाल ने कहा कि यह लोग बहुत छोटे लोग हैं. ऐसे तुच्छ लोगों की बात नहीं करना चाहते. उन्होंने कहा कि जब वह लीडर ऑफ ऑपोजिशन थे, तब ऐसे लोगों को पाला-पोसा था. उदयवीर कब कहीं थे भी नहीं. वहीं, सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष (अखिलेश यादव) को भी उन्होंने पाल-पोसकर बड़ा किया है. 

यह भी पढ़ें: संभल: तिरंगा यात्रा को लेकर सपा सांसद शफीकुर्र रहमान बर्क ने फिर दिया विवादित बयान, बोले- झंडा लेकर घूमाने से नहीं भरेगा पेट

अपने संगठन को मजबूत करना चाहते हैं शिवपाल यादव
2024 की लड़ाई मजबूती से लड़ने और अपने संगठन को मजबूत करने की बात पर समाजवादी पार्टी के नेताओं ने कहा था कि शिवपाल केवल सपा में डेंट लगाने का काम कर रहे हैं. इसके जवाब में शिवापल यादव ने कहा वह अपने संगठन को मजबूत तो करेंगे ही, साथ ही उसपर पूरा ध्यान दिया जाएगा. प्रदेश के सभी जिलों में उनके संगठन हैं और अध्यक्ष भी नियुक्त हैं. प्रदेश कमेटी जल्द ही घोषित होने वाली है. पूरे प्रदेश में किसी भी वर्ग के लोगों पर अगर अत्याचार होता है तो वहां पर उनकी पार्टी के लोग जाएंगे और मदद करने की कोशिश करेंगे. 

गठबंधन को लेकर शिवपाल ने कही यह बात
वहीं, गठबंधन की बात को लेकर उन्होंने कहा था कि जब भी वह किसी से हाथ मिलाने का फैसला करेंगे, जानकारी मीडिया को दे दी जाएगी. 

श्रीकांत त्यागी को लेकर सरकार के एक्शन की तारीफ
श्रीकांत त्यागी के ऊपर की जाने वाली कार्रावई क लेकर शिवपाल यादव ने योगी सरकार की सराहना की है और कहा है कि महिला का अपमान करने वाले को बख्शा नहीं जाना चाहिए इसलिए सरकार का फैसला स्वागत योग्य है. हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि अगर कहीं न कहीं से श्रीकांत त्यागी को संरक्षण भी मिला है, इसके बावजूद भी उसपर कार्रवाई हो रही है. ऐसे में सरकार के इस फैसले का वह स्वागत करते हैं.

Mathura Banke Bihari Video: आपस में भिड़ गए सेवायत, तगड़ी मारपीट का वीडियो वायरल

Trending news