पंडित धीरेंद्र शास्त्री ही बताएंगे मेरे मन की बात, विवाह के सवाल पर बोलीं शिवरंजनी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1740487

पंडित धीरेंद्र शास्त्री ही बताएंगे मेरे मन की बात, विवाह के सवाल पर बोलीं शिवरंजनी

पंडित धीरेंद्र शास्त्री को दिल दे बैंठीं कथावाचक शिवरंजनी तिवारी ने कहा है कि मेरे प्राणनाथ ही बताएंगे मेरे मन की बात.

पंडित धीरेंद्र शास्त्री ही बताएंगे मेरे मन की बात, विवाह के सवाल पर बोलीं शिवरंजनी

लखनऊ: बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से विवाह करने की इच्छा रखने वाली एमबीबीएस स्टूडेंट शिवरंजनी तिवारी अपने घर वापस लौट जाएंगी. आम भक्तों की तरह शिवरंजनी तिवारी भी जला अभिषेक करेंगी. बागेश्वर धाम में जल चढ़ाने के बाद वापस अपने घर हरिद्वार लौटेंगी. शिवरंजनी तिवारी के साथ उनके पिता, आचार्य सहित सैकड़ों की संख्या में श्रद्धालु पैदल बागेश्वर धाम जाएंगे. बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री शिव विवाह के सवाल पर शिवरंजनी तिवारी ने कहा अगर मैं सच में शादी करना चाहती हूं तो हमारे अंतर्यामी प्राणनाथ सबकी का पर्चा बनाते हैं. हमारे भी मन की बात वह जानते हैं..जब हमारा परिचय बनाएंगे तो मैं शादी करना चाहती हूं या नहीं जरूर लिखेंगे. उन्होंने कहा कि वह बचपन से ही हूं धर्म की यात्राएं करती रही हैं. एमबीबीएस छात्रा शिवरंजनी तिवारी कहा की वह भी भोज पत्र पर लिख कर लोगों का भविष्य बताती हैं. उन्होंने कहा कि बागेश्वर धाम के बालाजी सरकार की इच्छा जब होगी तब दर्शन करूंगी. पंडित धीरेंद्र शास्त्री को प्राणनाथ भगवान मानती हूं. जन्म, विवाह ,मरण गति सोई.

जहां जस लिखा, तहा तस होई. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की दिवानी और प्राणनाथ कहने वाली शिवरंजनी 1 मई को गंगोत्री से गंगा जल लेकर बागेश्वर धाम के लिए चली थी. 45 दिन बाद छतरपुर पहुंची हैं. 

यह भी पढ़ें: मैनपुरी में 8 साल का बच्चा नानी को बता रहा पत्नी, पूर्वजन्म का किया जा रहा दावा

बताया जा रहा है कि बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री अज्ञातवास पर हैं. वह सनातन धर्म पर किताब लिखने के लिए अज्ञातवास पर गए हैं. मंदसौर के खेजडिया में हनुमंत कथा मंच से बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र  कृष्ण शास्त्री ने कहा था कि अगले कुछ दिनों अज्ञातवास पर रहेंगे और हिदू धर्म पर किताब लिखेंगे.

बृजभूषण शरण सिंह के आवास से संदिग्ध को लिया गया हिरासत में, क्या बड़ी साजिश हुई नाकाम

Trending news