Barabanki News: मां के अवैध संबंधों के चलते बेटे ने खोया आपा, कुल्हाड़ी से काटकर प्रेमी को उतारा मौत के घाट
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1790375

Barabanki News: मां के अवैध संबंधों के चलते बेटे ने खोया आपा, कुल्हाड़ी से काटकर प्रेमी को उतारा मौत के घाट

Barabanki: यूपी के बाराबंकी में मां के अवैध संबंधों के चलते बेटे ने आपा खो दिया. आरोप है कि इसके बाद लड़के ने कुल्हाड़ी से काटकर प्रेमी की निर्मम हत्या (Murder) कर दी. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है. 

Murder (File Photo)

नितिन श्रीवास्तव/बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी (Barabanki News) से हत्या (Murder) का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरोप है यहां मां के अवैध संबंधों से नाराज 25 वर्षीय युवक ने प्रेमी की कुल्हाड़ी से काटकर निर्मम हत्या कर दी. बताया जा रहा है मृतक का आरोपी युवक की मां से लंबे समय से अवैध संबंध चल रहा था, देर शाम जब वह महिला से मिलने उसके घर गया, तभी महिला के बेटे ने प्रेमी को देखकर अपना आपा खो दिया. आरोप है कि इसके बाद युवक ने घर में रखी कुल्हाड़ी से उसके ऊपर कई वार किए. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

यह है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला सुबेहा कस्बे का है. यहां के हवेली वार्ड के रहने वाले 55 वर्षीय व्यक्ति औसाफ की मोहल्ले के ही रहने वाले एक 25 वर्षीय युवक अशफाक ने कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी. बताया जा रहा है मृतक का घर के पास रहने वाली महिला से अवैध संबंध था. इसके लेकर कई बार विवाद भी हो चुका था. महिला के बेटे से भी मृतक का इस बात को लेकर झगड़ा हो चुका था. इस बीच शुक्रवार को प्रेमी जब महिला से मिलने तभी घर पर रखी कुल्हाड़ी से युवक ने उस पर कई वार किए, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया.

Auraiya News: आशिकमिजाज कोटेदार के गले में जूतों की माला और मुंह पर कालिख पोती, महंगी पड़ी छेड़खानी

अस्पताल में प्रेमी की मौत

इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. आनन-फानन में लोगों ने घायल औसाफ को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान गंभीर रूप से घायल औसाफ ने दम तोड़ दिया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने आरोपी युवक को भी गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल, पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है. 

Viral CCTV Video: कृष मूवी से हुआ मोटिवेट, कक्षा 3 के छात्र ने लगा दी स्कूल बिल्डिंग छलांग, सामने आया Video

 

Trending news