Shahjahanpur News: एक और सीमा हैदर पहुंची यूपी, प्यार के लिए सात समंदर पार कर शाहजहांपुर आकर रचाई शादी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1832621

Shahjahanpur News: एक और सीमा हैदर पहुंची यूपी, प्यार के लिए सात समंदर पार कर शाहजहांपुर आकर रचाई शादी

Shahjahanpur News: अपने प्रेमी से शादी करने के लिए सात समंदर पार कर एक लड़की उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर पहुंची. दोनों की लव स्टोरी (Love Story) दो साल पहले साउथ कोरिया (South Korea) में शुरू हुई थी. फिलहाल, क्षेत्र में यह शादी चर्चा का विषय बनी हुई है. 

Kim Boh Ni, sukhjeet singh Photo

शिव कुमार/शाहजहांपुर: कहते हैं कि प्यार कोई सीमा नहीं होती. बीते दिनों पाकिस्तान की रहने वाली सीमा हैदर अपने प्रेमी सचिन के साथ रहने के लिए भारत आई थी. ऐसा ही एक और मामला सामने आया है. अपने प्यार को पाने के लिए साउथ कोरिया की एक लड़की यूपी के शाहजहांपुर पहुंच गई. यहां उसने प्रेमी सुखजीत सिंह के साथ सिख रीति-रिवाज से शादी रचाई. साउथ कोरियन बहू को भारतीय संस्कार और परंपराएं खूब भा रहे हैं. दोनों के बीच दो साल पहले साउथ कोरिया के रेस्टोरेंट से शुरू हुआ प्यार आज शादी तक पहुंच गया. फिलहाल, क्षेत्र में इस शादी की खूब चर्चा है. 

दो साल पहले शुरू हुई लव स्टोरी
जानकारी के मुताबिक पुवायां तहसील के उदना गांव के रहने वाले सुखजीत सिंह 6 साल पहले साउथ कोरिया में नौकरी करने गए थे. वे बुसान शहर के एक कॉफी रेस्टोरेंट में काम करते थे. इसी रेस्टोरेंट में 23 साल की किम बोह नी भी जॉब करती थीं. दोनों के बीच प्यार हो गया. साउथ कोरिया की लड़की सुखजीत को बेइंतहा प्यार करने लगी. इसी बीच छह महीने के लिए सुखजीत भारत अपने घर आए थे. किम बोह नी जब सुखजीत से दूर नहीं रह पाईं तो वे भी भारत आ गईं और शाहजहांपुर सुखजीत के घर पहुंच गईं. 

Seema Haider: सीमा हैदर ने छोड़ा फिल्मों का ऑफर, किसकी धमकी से डर गईं पाकिस्तानी भाभी

किम बोह नी को अपने घर पर देखकर सुखजीत की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. दो दिन पहले सुखजीत सिंह ने अपनी प्रेमिका से सिख रीति-रिवाज से गुरुद्वारे में धूमधाम से शादी कर ली. किम अब सुखजीत के घर पर रह रही हैं. उन्हें यहां के घर, सड़कें, खेत-खलिहान और लोग खूब भा रहे हैं. शादी के बाद दोनों बेहद खुश हैं. परिवार वाले भी साउथ कोरियन बहू पाकर खुश हैं. सुखजीत सिंह का कहना है कि अब वो किम बोह नी साथ साउथ कोरिया में ही बसना चाहते हैं.

Watch: अगर हो गया है गलत UPI ट्रांसफर तो जल्दी से करें ये काम, वापस मिल जाएगा आपका पैसा

 

Trending news