प्रयागराज में ही छिपे हैं उमेश पाल के हत्यारे, शहर का बॉर्डर सील, किसी भी वक्त हो सकते हैं अरेस्ट
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1587217

प्रयागराज में ही छिपे हैं उमेश पाल के हत्यारे, शहर का बॉर्डर सील, किसी भी वक्त हो सकते हैं अरेस्ट

प्रयागराज पुलिस को उमेश पाल हत्याकांड से जुड़े कुछ अहम इनपुट मिले हैं. पुलिस को मिली जानकारी के मुताबिक अपराधी शहर की सीमा में ही छिपे हैं. वह बाहर भागने की फिराक में हैं. 

प्रयागराज में ही छिपे हैं उमेश पाल के हत्यारे, शहर का बॉर्डर सील, किसी भी वक्त हो सकते हैं अरेस्ट

मोहम्मद गुफरान/प्रयागराज : उमेश पाल हत्याकांड के बाद आरोपियों की धरपकड़ को लेकर पुलिस की टीमें प्रयागराज के बॉर्डर की सीमाओं पर लगातार चेकिंग अभियान चला रही हैं. घटना के तीसरे दिन भी प्रयागराज के बॉर्डर को सील करके चेकिंग की जा रही है. बॉर्डर पर आने वाले वाहनों की सघन चेकिंग के साथ ही गाड़ियों में बैठे ड्राइवर के साथ साथ दूसरे व्यक्तियों की भी जानकारी ली जा रही है. चेकिंग के दौरान अगर संदिग्ध व्यक्ति समझ में आ रहा है तो पुलिस उन्हें बाकायदा जांच पड़ताल के बाद ही छोड़ रही है. पुलिस को आशंका है कि शूटर प्रयागराज में ही हैं. वे एयरपोर्ट के जरिए शहर छोड़ने की फ़िराक में हैं. 

यह भी पढ़ें: Umesh Pal Hatyakand:अतीक अहमद के इशारे पर पूर्वांचल के शूटरों ने कराई उमेश पाल की हत्या, हत्यारों की पहचान और नाम सामने आई

ऐसे में वारदात के तीसरे दिन प्रयागराज के एयरपोर्ट जाने वाले सड़कों पर सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. इस दौरान एयरपोर्ट आने जाने वाले हर व्यक्ति की तलाशी लेने के साथ ही गाड़ी की भी चेकिंग की गई है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक हत्यारोपीयों के शहर में ही छिपे होने का इनपुट है.  

यह भी पढ़ें: Umesh Pal Hatyakand: कौन है अतीक अहमद का गुर्गा गुड्डू मुस्लिम जो ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा, उमेश पाल की हत्या में शामिल 
सीसीटीवी फुटेज से हुई पहचान
लिहाजा शहर छोड़ने से पहले उन्हें पकड़ा जा सके. इसलिए बस स्टैंड के साथ ही रेलवे स्टेशन और एयरपोर्ट जाने वाले रास्तों में चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. ताकि अपराधियों की धरपकड़ की जा सके, सीसीटीवी फुटेज के जरिए अपराधियों की शिनाख्त करने की कोशिश की जा रही है.

WATCH: आज ही के दिन भारत ने एयर स्ट्राइक कर पुलवामा हमले का लिया था बदला, जानें आज का इतिहास

Trending news