यूपी से अभी-अभी: बाहुबली माफिया मुख्तार अंसारी की पत्नी आफसा अंसारी की जमीन की कुर्की शुरू
Advertisement
trendingNow1/uputtarakhand1043136

यूपी से अभी-अभी: बाहुबली माफिया मुख्तार अंसारी की पत्नी आफसा अंसारी की जमीन की कुर्की शुरू

बाहुबली माफिया मुख्तार (Mukhtar Ansari) अंसारी की पत्नी आफसा अंसारी (Afsa Ansari) की जमीन की कुर्की आज बुधवार को दिन में अभी 12:30 बजे से शुरू की गई है.

मुख्तार अंसारी पत्नी आफसा अंसारी के साथ.

गाजीपुर. यूपी के सीएम योगीआदित्यनाथ (Yogi adityanath) के राज में  बाहुबली माफिया मुख्तार  (Mukhtar Ansari) अंसारी पर शिकंजा कसते हुए आज एक बड़ी कार्रवाई की जा रही है. मुख्तार अंसारी की पत्नी आफसा अंसारी (Afsa Ansari) की जमीन को कुर्क किया जा रहा है. कुर्की की कार्रवाई  शासन के निर्देश पर जिला प्रशासन द्वारा आज बुधवार को दिन में अभी 12:30 बजे से शुरू की गई है. मुख्तार अंसारी की पत्नी आफसा अंसारी की जमीन की कुर्की की कार्रवाई एसडीएम-सीओ के नेतृत्व में की जा रही है. इस कुर्की की कार्रवाई के तहत सदर कोतवाली की लाल दरवाजा स्थित भूमि को कुर्क किया जाएगा . आगामी यूपी विधानसभा चुनाव (UP Vidhansabha Chunav 2022) से भी इस कार्रवाई को जोड़कर देखा जा रहा है. 

यूपी सरकार ने प्रदेश के अपराधियों और माफियाओं पर अपना शिकंजा कसना जारी रखा है. माफिया मुख्तार अंसारी ने अपनी काली कमाई को पत्नी व अन्य परिचितों के नाम पर रखा है, इसलिए उसकी व उसके संबंधियों की संपत्तियों को लगातार कुर्क किया जा रहा है. माफिया मुख्तार अंसारी की पत्नी आफसा अंसारी की इस जमीन को यूपी गैंगस्टर और असामाजिक गतिविधि (रोकथाम) अधिनियम के तहत कुर्क किया जा रहा है.  जमीन कुर्की के  दौरान  भारी संख्या में पुलिस फोर्स भी रखी जा रही है. कार्रवाई की जानकारी में आफसा का पता आफसा अंसारी, पत्नी - मुख्तार अंसारी, मुहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र, दर्जी मोहल्ला निवासी दर्ज है. 

बाहुबली मुख्‍तार अंसारी पर शिकंजा कसने के क्रम में पुलिस ने अंसारी की पत्‍नी आफसा अंसारी के नाम पर बन रहे पौने तीन करोड़ के काम्‍पलेक्‍स को भी कुछ समय पहले कुर्क कर लिया था. शहर के लाल दरवाजा क्षेत्र स्थित निर्माणाधीन यह शॉपिंग कॉम्पलेक्स गाजीपुर के सदर कोतवाली ड्योढी बल्लभदास मोहल्ले में बन रहा था. इसका एरिया 32 रकबा 1150 वर्ग मीटर के आसपास था.  गाजीपुर प्रशासन पहले ही यह जानकारी दे चुका है कि माफिया मुख्‍तार अंसारी आईएस 191 नाम की एक गैंग चलाता है.

WATCH LIVE TV

Trending news