चाचा-भतीजे के रिश्ते में आई मजबूती, अखिलेश की रैली में होर्डिंग पर शिवपाल को भी मिली जगह
Advertisement

चाचा-भतीजे के रिश्ते में आई मजबूती, अखिलेश की रैली में होर्डिंग पर शिवपाल को भी मिली जगह

सपा की यह विजय रथ यात्रा सुबह करीब 11.00 बजे शुरू होगी. इसको लेकर सपाइयों में भारी उत्साह देखा जा सकता है. क्रिश्चियन मैदान में अखिलेश यादव के जनसंबोधन के बाद विजय यात्रा मैनपुरी ईशन नदी पुल होते हुए एटा के लिए होगी रवाना...

चाचा-भतीजे के रिश्ते में आई मजबूती, अखिलेश की रैली में होर्डिंग पर शिवपाल को भी मिली जगह

मैनपुरी: यूपी विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) से पहले समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) जीत की पुरजोर कोशिश में लगी है. ऐसे में सपा मुखिया अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) का यूपी दौरा जारी है. इसी क्रम में वे आज मैनपुरी में रैली (Mainpuri Rally) करने वाले हैं. बड़ी बात यह है कि इस रैली से पहले सपा समर्थकों ने क्रिश्चियन मैदान को सपा के होर्डिंग्स और बैनरों से पाट दिया है. यही जगह है जहां आज समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जनसंबोधन करेंगे. वहीं, इन होर्डिंग्स पर चाचा शिवपाल (Shivpal Singh Yadav) को भी जगह दी गई है. 

यह भी पढ़ें: केशव मौर्य ने राहुल गांधी को दी नसीहत, 'जगद्गुरु शंकराचार्य न बनें, राजनीति करते हैं वही करें'

सपा का मजबूत गढ़ है मैनपुरी
बता दें, आज अखिलेश यादव अपने ही गढ़ में सपाइयों को संगठित करने मैनपुरी आ रहे हैं.  चुनावी शंखनाद के लिए सपा की यह 8वें चरण की विजय यात्रा (SP Vijay Rath Yatra) है. बता दें, यह यात्रा मैनपुरी से एटा तक निकाली जाएगी. जाहिर है कि मैनपुरी को सपा का मजबूत गढ़ माना जाता है. मौजूदा समय में यहां के सांसद मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) हैं.

मैनपुरी से एटा के लिए रवाना होगी यात्रा
सपा की यह विजय रथ यात्रा सुबह करीब 11.00 बजे शुरू होगी. इसको लेकर सपाइयों में भारी उत्साह देखा जा सकता है. क्रिश्चियन मैदान में अखिलेश यादव के जनसंबोधन के बाद विजय यात्रा मैनपुरी ईशन नदी पुल होते हुए एटा के लिए होगी रवाना. इस बीच जगह-जगह सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का स्वागत किया जाएगा. 

यह भी पढ़ें: UP Chunav 2022: अखिलेश इधर रोज RSS और BJP पर कसते हैं तंज, उधर मोहन भागवत के साथ बैठे दिखे 'नेताजी'

ये होंगे स्वागत स्थान 
बता दें, स्वागत स्थान ग्राम अंजनी, ग्राम महादेवा, कस्बा कुरावली और ग्राम खिरिया पीपल में कार्यकर्ताओं द्वारा अखिलेश यादव का वेलकम किया जाएगा. दोपहर 1:30 बजे एटा की सीमा में विजय यात्रा प्रवेश करेगी. दोपहर 2.00 बजे मलावन एटा में जनसभा होगी. 

WATCH LIVE TV

Trending news