UP Chunav 2022: Congress की तीसरी पोस्टर गर्ल पल्लवी सिंह भी हुईं भाजपाई, ग्रहण की सदस्यता
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1095660

UP Chunav 2022: Congress की तीसरी पोस्टर गर्ल पल्लवी सिंह भी हुईं भाजपाई, ग्रहण की सदस्यता

Pallavi Singh Joins BJP: बसपा की चारुल मिश्रा ने भी बीजेपी का दामन थाम लिया है. इसी के साथ सपा की सिंड्रेला भी बीजेपी की हो गई हैं. सिंड्रेला साल 2010 से क्रिश्चियन समुदाय की सदस्य रही हैं. इस दौरान बीजेपी के लक्ष्मीकांत बाजपेयी ने कहा कि कांग्रेस का एक गुलाबी रंग का पोस्टर था, जिसपर लिखा था 'लड़की हूं, लड़ सकती हूं.' इस पोस्टर पर चार महिलाओं के चेहरे थे. इनमें से 3 बहनों ने बीजेपी जॉइन कर ली है...

UP Chunav 2022: Congress की तीसरी पोस्टर गर्ल पल्लवी सिंह भी हुईं भाजपाई, ग्रहण की सदस्यता

Congress Poster Girl Pallavi Singh: यूपी चुनाव के मद्देनजर छोटी-बड़ी पार्टियों के छोटे-बड़े नेताओं का दल बदलने का सिलसिला अभी भी जारी है. इसी क्रम में कांग्रेस की पोस्टर गर्ल और जानी-मानी नेता पल्लवी सिंह बीजेपी जॉइन कर रही हैं. कुछ समय पहले ही उन्होंने कांग्रेस से इस्तीफा देते हुए पार्टी पर अनदेखी का आरोप लगाया था. बता दें, पल्लवी सिंह "लड़की हूं, लड़ सकती हूं" कैंपेन के प्रमुख चेहरों में शामिल थीं. 

बीजेपी प्रत्याशी सुनीता सिंह के नामांकन के दौरान आचार संहिता उल्लंघन का आरोप, केस दर्ज

चार में से तीन कांग्रेस पोस्टर गर्ल ने जॉइन की बीजेपी
इसके अलावा, बसपा की चारुल मिश्रा ने भी बीजेपी का दामन थाम लिया है. इसी के साथ सपा की सिंड्रेला भी बीजेपी की हो गई हैं. सिंड्रेला साल 2010 से क्रिश्चियन समुदाय की सदस्य रही हैं. इस दौरान बीजेपी के लक्ष्मीकांत बाजपेयी ने कहा कि कांग्रेस का एक गुलाबी रंग का पोस्टर था, जिसपर लिखा था 'लड़की हूं, लड़ सकती हूं.' इस पोस्टर पर चार महिलाओं के चेहरे थे. इनमें से 3 बहनों ने बीजेपी जॉइन कर ली है. 

लता बंसल ने भी जॉइन की बीजेपी
बता दें, भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने के कार्यक्रम में इन सभी महिला नेता के अलावा मोम्मद कमाल और सपा की लता बंसल ने भी बीजेपी की सदस्यता ले ली है. 

WATCH LIVE TV

Trending news