मऊ: माफिया मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी पर केस दर्ज, पुलिस वालों के लिए दिया था ये बयान
Advertisement

मऊ: माफिया मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी पर केस दर्ज, पुलिस वालों के लिए दिया था ये बयान

अब्बास अंसारी ने अपने फिल्मी स्टाइल में कहा कि प्रदेश के होने वाले मुख्यमंत्री अखिलेश यादव जी से वार्ता करके आए हैं और उनसे बात की है कि सपा सरकार आने पर कम से कम 6 महीने तक किसी भी अधिकारियों का ट्रांसफर-पोस्टिंग नहीं की जाएगी....

मऊ: माफिया मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी पर केस दर्ज, पुलिस वालों के लिए दिया था ये बयान

वेद मिश्रा/मऊ: यूपी विधानसभा चुनाव के छह चरण का मतदान हो चुका है. आखिरी चरण के लिए सभी राजनीतिक पार्टियां एड़ी-चोटी का जोर लगा रही हैं. चुनाव के आखिरी दौर में एक -दूसरे पर सियासी तीर चलाए जा रहे हैं. इसी क्रम में बाहुबली विधायक और माफिया मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी ने बीजेपी सरकार पर जमकर हमला किया. अब्बास अंसारी ने मंच से कहा  कि सरकार आने पर 6 महीने तक किसी भी सरकारी अधिकारी व पुलिस कर्मियों की ट्रांसफर और पोस्टिंग नहीं होगी. 

आचार संहिता के उल्लंघन में मुकदमा दर्ज 

इस मामले को संज्ञान में लेते हुए अब्बास अंसारी के ऊपर सदर कोतवाली में आचार संहिता के उल्लंघन में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. एसपी सुशील घुले ने बताया कि बीती रात अब्बास अंसारी द्वारा दिए गए बयान को संज्ञान में लेते हुए कोतवाली में संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. जांच के लिए संबंधित रिटर्निंग ऑफिसर को आदेशित कर दिया गया है.

मऊ सदर से सपा गठबंधन से चुनाव लड़ रहे मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी की देर शाम को नगर क्षेत्र के पहाड़पुर के मैदान में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए अब्बास अंसारी ने भड़काऊ और उत्तेजित भाषण दिया था. उस बयान को सीधे तौर पर पुलिस वालों को पुलिस वालों पर निशाना साधते हुए और धमकी देते हुए अब्बास अंसारी ने अपने मंच के माध्यम से कहा था कि अखिलेश यादव की सरकार बनने पर इन अधिकारियों को और पुलिस वालों को 6 माह तक ट्रांसफर-पोस्टिंग नहीं किया जाएगा इनसे हिसाब- किताब लिया जाएगा. इसका संज्ञान लेते हुए पुलिस डीजीपी कार्यालय ने मऊ पुलिस को निर्देशित कर कार्यवाही करने के लिए कहा है.

मुख्तार के बेटे अब्बास अपने मतदाताओं को अपने पक्ष में करने का पूरा प्रयास किया. जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि सरकार बनने पर किए गए जुल्म और अत्याचार पर हिसाब लिया जाएगा.

सरकार आने पर 6 महीने तक नहीं होगा अधिकारियों का ट्रांसफर-पोस्टिंग
अब्बास अंसारी ने अपने फिल्मी स्टाइल में अपने मतदाताओं को अपने पक्ष में करने की कोशिश की. जनसभा को संबोधित करते उन्होंने पिछली सरकार द्वारा किए गए कार्रवाई और फर्जी मुकदमों में परेशान हुए अपने समर्थकों को आश्ववस्त किया. उन्होंने कहा कि प्रदेश के होने वाले मुख्यमंत्री अखिलेश यादव जी से वार्ता करके आए हैं और उनसे बात की है कि सपा सरकार आने पर कम से कम 6 महीने तक किसी भी अधिकारियों का ट्रांसफर-पोस्टिंग नहीं की जाएगी. 

सरकार बनने पर ली जाएगी खबर
अब्बास अंसारी ने कहा कि बीजेपी से इसका हिसाब लिया जाएगा. जिन्होंने मुकदमे लगाए हैं उनकी भी जांच की जाएगी, खबर ली जाएगी. बुनकरों पर जुल्म करने के लिए इन्होंने साजिशें रचीं, पेट पर हमला किया है. वाह रे यूपी की आवाम जिन्होंने, इनको गाजियाबाद से गाजीपुर तक उखाड़ कर फेंक दिया. इतना बुरी तरह से उखाड़ा है कि बौखला गए हैं. भूल बैठे हैं कि जिस संविधान की शपथ लेकर उस संवैधानिक कुर्सी पर बैठे हैं उसी आवाम को ये बुलडोजर से डराने की धमकी देते हैं. 

बृहस्पतिवार देर शाम नगर क्षेत्र के पहाड़ पुरा मैदान में  सपा-सुभाषपा की जनसभा आयोजित की गई थी. सैकड़ों की संख्या में नौजवान कार्यकर्ता, समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता और सुहेलदेव समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता मौजूद रहे.

माफिया मुख्तार का बेटा अब्बास अंसारी मैदान में
मऊ जिले की सदर सीट पर 1996 तक कोई विधायक लगातार चुनकर नहीं आया, जबकि 1996 के बाद मुख्तार अंसारी के अलावा यहां कोई और चुना नहीं गया. माफिया मुख्तार अंसारी की 26 साल से अजेय सीट पर इस बार उनका बेटा अब्बास अंसारी उम्मीदवार है. 

यूपी-उत्तराखंड हलचल: आखिरी चरण के लिए चुनावी दमखम दिखाएंगे सियासी अखाड़े के दिग्गज, पूरे दिन सुर्खियों में रहेंगी ये बड़ी खबरें, डालें एक नजर

इस बार यूपी में खेली जाएगी दो बार होली, त्योहार मनाने से रोकने वालों को मिलेगा 10 मार्च को जवाब -हरदोई में बोले पीएम मोदी

WATCH LIVE TV

 

 

Trending news