यूपी चुनाव 2022: बोले संजीव बालियान- RLD ने चौधरी चरण सिंह की मूर्ति का अपमान करने वाले नेता को दिया टिकट
Advertisement

यूपी चुनाव 2022: बोले संजीव बालियान- RLD ने चौधरी चरण सिंह की मूर्ति का अपमान करने वाले नेता को दिया टिकट

संजीव बालियना ने कहा कि अब तो गठबंधन के लोग तनावपूर्ण स्थिति बनाना चाहते हैं, लेकिन इस बार भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी और जो प्रदेश में तनावपूर्ण माहौल बनाकर अशांति फैलाना चाहते हैं उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

फोटो क्रेडिट (फेसबुक)

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 से ठीक पहले  सोशल मीडिया पर सूबे के सभी सियासी दलों के नेताओं का वीडियो वायरल होते रहता है. सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे वीडियो वायरल भी किए जा रहे हैं जिससे पर देश का माहौल खराब करने के लिए संप्रदाय तनाव फैलाने की साजिश रची जा रही है. ऐसा ही एक वीडियो पिछले 2 दिन से सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जानकारी के मुताबिक यह वीडियो शामली जनपद का बताया जा रहा है जिसमें कुछ मुस्लिम युवक शामली से गठबंधन प्रत्याशी पर्सन चौधरी को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी कर रहे हैं. 

वायरल वीडियो में एक मुस्लिम युवक जाट समाज को लेकर खुलेआम धमकी दे रहा है. मुस्लिम युवक कह रहा है कि 'अगर कस्बा ऊन में प्रसन्न चौधरी के समर्थक नाहिद हसन के खिलाफ जाट गड़बड़ कर रहे है. अगर वो वहां जाट 24 हजार है और हम 90 हजार है अगर नाहिद हसन के साथ कोई गड़बड़ हो गई तो हम गठबंधन प्रत्याशी और उसके समर्थकों का इलाज कर देंगे'.

संजीव बालियान ने रालोद पर साधा निशाना 
सोशल मीडिया पर धमकी भरा यह वीडियो वायरल होने के बाद केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने साफ कर दिया है कि अगर किसी ने भी प्रदेश का माहौल खराब करने की कोशिश की तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. यह वहीं नाहिद हसन है जिसने चौधरी चरण सिंह की मूर्ति का अपमान किया था और राष्ट्र लोकदल ने उसको अपना प्रत्याशी बना दिया कहीं ना कहीं यह चौधरी चरण सिंह का अपमान ही होगा जो उसे गठबंधन प्रत्याशी बनाया गया है.

दो नेताओं का गठबंधन बताया 
केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने कहा कि देखिए मुझे पहले से पता था कि इस तरह की बात होगी, यह गठबंधन जो है यह दिलों का गठबंधन नहीं है यह दो नेताओं का गठबंधन है. जनता का गठबंधन कभी नहीं हो सकता क्योंकि योगी की विचारधाराएं अलग-अलग है. एक राष्ट्रवादी विचारधारा के लोग हैं और दूसरे विचारधारा के लोग हुए हैं जो हमेशा तनाव पैदा करना चाहते हैं. समाजवादी पार्टी का हर एक आदमी गलत मामलों में संलिप्त रहा है. इसलिए यह गठबंधन ऊपर के लोगों का है. नीचे के लोगों का नहीं है.

उन्होंने कहा कि अब तो गठबंधन के लोग तनावपूर्ण स्थिति बनाना चाहते हैं, लेकिन इस बार भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी और जो प्रदेश में तनावपूर्ण माहौल बनाकर अशांति फैलाना चाहते हैं उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. सबसे पहले चौधरी चरण सिंह की मूर्ति का अपमान भी नाहिद हसन ने किया था. उसके बावजूद नाहिद हसन को राष्ट्रीय लोक दल का प्रत्याशी घोषित किया, जिसका हमें बहुत दुख है.

WATCH LIVE TV

 

 

 

Trending news