Agra News: आगरा में जान बचाने को इमारत से कूदे मजदूर, दारू-नॉनवेज पार्टी के बाद एक की हत्या
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2217735

Agra News: आगरा में जान बचाने को इमारत से कूदे मजदूर, दारू-नॉनवेज पार्टी के बाद एक की हत्या

Agra News: विश्व में विख्यात यूपी की ताजनगरी की न्यू आगरा कॉलोनी में एक मजदूर की हत्या का मामला सामने आया है. पुलिस ने निर्माणाधीन बिल्डिंग में मिली लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

UP Crime News

Agra News: ताजनगरी की न्यू आगरा कॉलोनी स्थित कंपोजिट विद्यालय के पास एक निर्माणाधीन इमारत में सोमवार की रात संदिग्ध हालत में एक मजदूर का शव मिला है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस को इमारत में कोई भी मजदूर काम करता नहीं मिला. जिसके चलते मृतक की पहचान नहीं हो सकी है. पुलिस घटना की जांच कर रही है. 

आपसी विवाद की आशंका 
पुलिस को आशंका है कि दारू और नॉनवेज पार्टी के दौरान मजदूरों में आपसी विवाद हुआ होगा. जिसमें एक मजदूर की हत्या हो गई. इसके बाद अन्य मजदूर वहां से भाग गए. पुलिस को यह आशंका इसलिए है क्योंकि पुलिस को निर्माणाधीन बिल्डिंग के कमरे में शराब की बोतलें और नॉनवेज पड़ा हुआ मिला है.

महिला ने दी पुलिस को सूचना 
आपको बता दें कि न्यू आगरा कॉलोनी के कंपोजिट विद्यालय के पास तीन मंजिला बिल्डिंग का निर्माण हो रहा है. निर्माणाधीन बिल्डिंग की के सामने ही समृद्ध सागर अपार्टमेंट है. अपार्टमेंट के भूतल पर एक महिला सोमवार रात करीब 8:30 बजे टहल रही थी. तभी निर्माणाधीन बिल्डिंग से दो मजदूर कूद कर आए. जिसमें से एक मजदूर ने कहा कि, हमारे साथी की हत्या कर दी गई है. वो मुझे भी मार देंगे. प्लीज मुझे बचा लो. ये सुनकर महिला घबरा गई. जब तक महिला कुछ समझती. तब तक वो मजदूर भी भाग गया. इसके बाद महिला ने 112 नंबर पर कॉल करके पुलिस को सूचना दी.

मृतक की नहीं हुई पहचान
एसीपी सैयद अरीब अहमद ने बताया कि महिला की सूचना पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. पुलिस को निर्माणाधीन बिल्डिंग की दूसरी मंजिल की सीढ़ियों पर एक मजदूर पड़ा मिला. जिसका खून बह रहा था. पुलिस उसे तत्काल अपने साथ लेकर अस्पताल पहुंची. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस टीम ने जब बिल्डिंग की पहली मंजिल पर बने कमरे की तलाशी ली, तो उसमें शराब और मीट पड़ा मिला. मजदूर के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. अभी उसकी शिनाख्त नहीं हुई है. पुलिस टीम निर्माणाधीन बिल्डिंग के मालिक और ठेकेदार से सपंर्क कर रही है. जिससे काम कर रहे मजूदरों के बारे में जानकारी हो सके.

Trending news