संजय निषाद ने बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व का किया धन्यवाद, कहा- अब और मजबूती के साथ रख सकूंगा बात

निषाद पार्टी के प्रमुख संजय निषाद ने यह भी कहा कि आज बीजेपी ने मछुआ समुदाय के गौरवशाली इतिहास को जानकर वंचित समाज को विकास की मुख्यधारा से जोड़ने के लिए बड़ कदम उठाया है...

संजय निषाद ने बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व का किया धन्यवाद, कहा- अब और मजबूती के साथ रख सकूंगा बात

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 से पहले एक बड़ी खबर सामने आई थी कि निषाद पार्टी का गठबंधन भाजपा के साथ हो गया है. बीते गुरुवार को लखनऊ में सीएम आवास पर कोर कमेटी की मीटिंग में इस फैसले पर मुहर लग गई थी. इसके बाद बीते शुक्रवार को बीजेपी मुख्यालय पर यूपी चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान की मौजूदगी में इसका ऐलान कर दिया गया. अब डॉ. संजय निषाद ने वीडियो के जरिए एक संदेश जारी किया है. उन्होंने कहा है कि निषाद पार्टी के पदाधिकारी, कार्यकर्ताओं एवं मछुआ समुदाय के समस्त प्रतिनिधियों को और बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व माननीय जेपी नड्डा जी, अमितशाह जी, योगी आदित्यनाथ जी, सुनील बंसल जी और सिद्धार्थनाथ जी को वह हार्दिक धन्यवाद देते हैं. 

कानपुर में ओवैसी ने बताई अपनी आखिरी ख्वाहिश, मरने से पहले देखना चाहते हैं 100 मुस्लिम नेता

सभी कमजोर वर्गों के हक के लिए उठाएंगे आवाज
निषाद पार्टी के प्रमुख संजय निषाद ने यह भी कहा कि आज बीजेपी ने मछुआ समुदाय के गौरवशाली इतिहास को जानकर वंचित समाज को विकास की मुख्यधारा से जोड़ने के लिए बड़ कदम उठाया है. बीजेपी ने मुझे उच्च सदन विधान परिषद सदस्य के रूप में भेजने का कार्य किया. इससे मैं और मजबूती के साथ अन्य सभी कमजोर वर्गों के हक, हकूक और आरक्षण की आवाज को सदन के अंदर रख सकूंगा.

सीटों की नहीं हुई घोषणा
बता दें, अभी सीटों के बंटवारे का कोई ऐलान नहीं किया गया है. बताया जा रहा है कि सीटों को लेकर बातचीत भी लगभग तय हो चुकी है, लेकिन केंद्रीय नेतृत्व के साथ विचार मंथन करने के बाद ही इसका ऐलान किया जाएगा.

निषाद पार्टी को पूर्वांचल में मिल सकती हैं सीटें
राजनीतिक विशेषज्ञों का मानना है कि बीजेपी पूर्वांचल में निषाद पार्टी को 3-4 सीटें दे सकती है. इसकी घोषणा लगभग एक महीने बाद की जाएगी.

WATCH LIVE TV