Uttar Pradesh News: माफिया मुख्तार अंसारी बैंक का शूटर हरिकेश यादव गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1590870

Uttar Pradesh News: माफिया मुख्तार अंसारी बैंक का शूटर हरिकेश यादव गिरफ्तार

Uttar Pradesh News: माफिया मुख्तार अंसारी बैंक का शूटर हरिकेश यादव गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

 

Uttar Pradesh News: माफिया मुख्तार अंसारी बैंक का शूटर हरिकेश यादव गिरफ्तार

Azamgarh: जनपद आजमगढ़ में अपराधियों के विरूद्ध अभियान चलाया हुआ है. इस अभियान के तहत जिले में पिछले पांच वर्षों से सक्रिय शूटरों और प्रदेश स्तर पर चिन्हित माफिया गिरोहों और उनके सहयोगियों के विरूद्ध अभियान चलाया गया है. इस अभियान के तहत जिले की पुलिस ने माफिया मुख्तार अंसारी गिरोह IS 191 के गुर्गे हरिकेश यादव को जहानागंज थाने की पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

गिरफ्तार अपराधी हरिकेश यादव पर आजमगढ़ जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में सात गंभीर आपराधिक मुकदमें दर्ज है. वर्ष 2014 में तरवां थाने में मुख्तार गैंग से मिलकर एक मर्डर में आरोपित है. आरोपी पर वर्ष 2020 में गैंगेस्टर के तहत कार्रवाई भी की गई थी. वर्तमान में जिला बदर होने के बाद भी जिले की सीमा में रह रहा था. जिले के एसपी ने बताया कि प्रदेश स्तर पर सक्रिय माफिया गिरोहों और उनके सहयोगियों के विरूद्ध अभियान चलाया गया है. इस अभियान के तहत 7 मुकदमें के आरोपी हरिकेश यादव की आज गिरफ्तारी हुई है.

प्रदेश स्तर पर चिन्हित माफियाओं के विरूद्ध लगातार गिरफ्तारी और दबिश का अभियान चलाया जा रहा है. जिले की पुलिस का अपराधियों के विरूद्ध यह अभियान चलता रहेगा. इसके लिए जिले के सभी थाना क्षेत्र के थानेदारों को इन अपराधियों के सत्यापन करने के निर्देश दिए हैं. जिससे इन माफियाओं और उनके सहयोगियों पर प्रभावी कार्रवाई की जा सके जिससे जिले में आपराधिक घटनाओं को रोका जा सके.

Trending news