Uttarakhand: वेलेंटाइन डे के बाद Anti-Valentine Week में होटल के कमरे में मिली कपल की डेड बॉडी, जानिए क्या है वजह?
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1579566

Uttarakhand: वेलेंटाइन डे के बाद Anti-Valentine Week में होटल के कमरे में मिली कपल की डेड बॉडी, जानिए क्या है वजह?

UP News: उत्तराखंड के होटल में खुदकुशी करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. ऋषिकेश के होटल में प्रेमी जोड़े ने खुदकुशी कर ली. आइए बताते हैं पूरा मामला.

Uttarakhand: वेलेंटाइन डे के बाद  Anti-Valentine Week में होटल के कमरे में मिली कपल की डेड बॉडी, जानिए क्या है वजह?

ऋषिकेश: उत्तराखंड (Uttarakhand) के होटल (Hotel Crime) में खुदकुशी करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक ऋषिकेश (Rishikesh) के होटल में प्रेमी जोड़े ने खुदकुशी कर ली. पूरा मामला काली की ढाल क्षेत्र की आईडीपीएल चौकी का है. बता दें की एंटी वेलेंटाइन वीक (Anti-Valentine Week) में कपल का शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया. आइए बताते हैं पूरा मामला.

Uttarakhand: इंतजार खत्म! आज मिलेंगे 1350 एलटी पद के अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र, CM धामी परखेंगे चार धाम यात्रा की तैयारियां

आईडीपीएल चौकी स्थित होटल में हुई घटना
आपको बता दें कि ऋषिकेश के आईडीपीएल चौकी स्थित एक होटल में ऋषिकेश सर्वहारा नगर की रहने वाली लड़की और उत्तर प्रदेश के बिजनौर के रहने वाले लड़के ने खुदकुशी की है. पुलिस प्रथम दृष्टया इसे प्रेम प्रसंग का मामला मान रही है. फिलहाल, पुलिस इस पूरे प्रकरण की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

युवती बैड पर मृत पड़ी मिली
आपको बता दें कि पुलिस के मुताबिक युवक और युवती ने कल होटल में कमरा लिया. वहीं, जब दोपहर तक कमरा नहीं खुला, तो होटल कर्मचारियों ने स्थानीय पुलिस को मामले की जानकारी दी. जानकारी के मुताबिक जब कमरा खोला गया, तो युवती बैड पर मृत पड़ी मिली. इसके अलावा युवक कमरे में पंखे से लटका हुआ था.

Taj Mahotsav 2023: ताज महोत्सव में धूम मचाएंगे बॉलीवुड सिंगर, लगेगाा कॉमेडी का तड़का, ये रहा पूरा शेड्यूल

मामले में एसपी देहात ने दी जानकारी
इस मामले में एसपी देहात कमलेश उपाध्याय ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि पुलिस ने डेड बॉडी पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल, पुलिस मामले में जांच पड़ताल की जा रही है. सवाल ये है कि उत्तर प्रदेश के बिजनौर का लड़का क्या अपने महिला मित्र से मिलने ऋषिकेश पहुंचा था. इसके बाद वहां क्या कुछ हुआ. अब देखना है कि पुलिस की जांच में क्या कुछ निकल कर सामने आया है. 

 

UP Budget 2023: योगी सरकार पेश करेगी रिकॉर्ड 7 लाख करोड़ का महाबजट, जानिए प्रदेश के बजट की सबसे खास बातें

Trending news