चंपावत उपचुनाव काउंटिंग: 13 राउंड में हो रही है गिनती, दोपहर तक नतीजे आएंगे सामने
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1206229

चंपावत उपचुनाव काउंटिंग: 13 राउंड में हो रही है गिनती, दोपहर तक नतीजे आएंगे सामने

Champawat By election Counting: वैसे तो उत्तराखंड में उपचुनाव का इतिहास मुख्यमंत्रियों के पक्ष में ही रहा है, लेकिन चंपावत उपचुनाव मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की किस्मत का फैसला भी करेगा. क्योंकि इस चुनाव के साथ ही सीएम धामी का राजनीति भविष्य तय होने वाला है. 

चंपावत उपचुनाव काउंटिंग: 13 राउंड में हो रही है गिनती, दोपहर तक नतीजे आएंगे सामने

Champawat By election Counting: उत्तराखंड में चंपावत उपचुनाव की आज मतगणना जारी है. इसके लिए 12 टेबल पर काउंटिंग हो रही है. वहीं, 13 राउंड मतगणना पूरी होने के बाद हमारे सामने नतीजे आ जाएंगे और पता चल जाएगा किसकी जीत होगी. बीजेपी से सीएम धामी की या कांग्रेस से निर्मला गहतोड़ी की. बता दें, करीब 1200 बैलट पोस्टल से भी मतदान किए गए थे, जिन्हें स्ट्रॉन्ग रूम से निकालकर गिना जा रहा है. 

PM Modi के आगमन पर लखनऊ में किया गया ट्रैफिक डायवर्जन, इन रास्तों पर जानें से बचें

सीएम धामी की किस्मत का फैसला
वैसे तो उत्तराखंड में उपचुनाव का इतिहास मुख्यमंत्रियों के पक्ष में ही रहा है, लेकिन चंपावत उपचुनाव मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की किस्मत का फैसला भी करेगा. क्योंकि इस चुनाव के साथ ही सीएम धामी का राजनीति भविष्य तय होने वाला है. 

सुरक्षा की है पूरी तैयारी
बताया जा रहा है कि वोटों की गिनती को लेकर पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. कड़ी सुरक्षा में यह मतगणना हो रही है. किसी भी तरह की विषम स्थिति उत्पन्न होने पर उससे निपटने की भी पूरी तैयारी है. मालूम हो, चंपावत सीट से विधायक बने कैलाश गहतोरी ने पुष्कर धामी को दोबारा मुख्यमंत्री पद की शपथ दिलाने के लिए अपनी सीट छोड़ने की पेशकश की थी. सीएम धामी मान गए और वहां उपचुनाव हुआ. आज सीएम धामी की किस्मत का फैसला हो जाएगा.

WATCH LIVE TV

Trending news