Diwali 2022: दीपावली पर नशे के कारोबार को समूल नष्ट करने का Police ने लिया संकल्प, जानिए पूरा मामला
Advertisement

Diwali 2022: दीपावली पर नशे के कारोबार को समूल नष्ट करने का Police ने लिया संकल्प, जानिए पूरा मामला

UP News: उत्तरकाशी पुलिस ने दीपावली पर संकल्प लिया है कि जनपद से नशे के कारोबार को समूल नष्ट करना है. जानिए पूरा मामला...

Diwali 2022: दीपावली पर नशे के कारोबार को समूल नष्ट करने का Police ने लिया संकल्प, जानिए पूरा मामला

हेमकान्त नौटियाल/उत्तरकाशी: उत्तराखंड (Uttarakhand) की धामी सरकार (Dhami Sarkar) नशे के कारोबारियों (Drug Dealers) के खिलाफ सख्ती से निपटने जा रही है. इस दिशा में लगातार कदम बढ़ाया जा रहा है. अब नशे के कारोबार में लिप्त लोगों की खैर नहीं है. पुलिस के द्वारा दीपावली से ऐसे लोगों के खिलाफ सख्ती से निपटा जाएगा. इसको लेकर संकल्प लिया गया है. आइए बताते हैं पूरा मामला.

उत्तरकाशी पुलिस ने दीपावली पर लिया संकल्प 
आपको बता दें कि उत्तरकाशी पुलिस ने प्रकाश पर्व दीपावली पर संकल्प लिया है कि जनपद से नशे के कारोबार को समूल नष्ट करना है. क्योंकि इस समय जनपद में सबसे ज्यादा युवा वर्ग नशे के कारोबार में लिप्त है. वह नशे का सेवन कर खुद के साथ प्रदेश और देश के भविष्य को अंधकार की तरफ धकेल रहे हैं. बता दें कि उत्तरकाशी में इस समय स्मेक, चरस का नशा सबसे ज्यादा फैला हुआ है. इसका सेवन सबसे ज्यादा युवा वर्ग और कम उम्र के लोग कर रहे हैं. इसी को लेकर पुलिस ने  प्रकाश पर्व दीपावली पर खास संकल्प लिया है. इस संकल्प के तहत, जनपद से नशे के कारोबार को समाप्त नहीं करते, तब तक चैन से नहीं बैठेंगे. पुलिस अधीक्षक की मौजूदगी में ये संकल्प लिया गया.

इस मामले में पुलिस अधीक्षक उत्तरकाशी ने दी जानकारी 
वहीं, इस मामले में पुलिस अधीक्षक उत्तरकाशी (Superintendent of Police Uttarkashi) अपर्ण यदुवंशी ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि हम एक नशे के विरुद्ध एक्शन प्लान शुरू कर रहे हैं. इसके अलावा उन्होंने नशे के कारोबारियों को चेतावनी देता हुए कहा, ''मैं नशे के कारोबारियों को चेतावनी देता हूं कि वो नशे के कारोबार को तुरन्त बंद कर दें. अन्यथा उनके खिलाफ पुलिस सख्त कार्रवाई करेगी. उन्होंने कहा कि नशे के कारोबारियों को जनपद से बाहर भेजने यानी जिला बदल करने की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

ये भी देखे

Trending news