सीएम धामी ने किया संत स्वामी वामदेव महाराज की मूर्ति का अनावरण,कहा-आने वाली पीढ़ी को मिलेगी प्रेरणा

राममंदिर निर्माण में अहम भूमिका निभाने वाले संत स्वामी वामदेव महाराज की मूर्ति का आज कुंभ में निर्मित आस्था पथ में अनावरण किया गया. जिसमें सूबे के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे. संत समाज द्वारा स्वामी वामदेव की मूर्ति हरिद्वार में स्थापित की गई है. ये मूर्ति आने वाली पीढ़ी का मार्गदर्शन करेगी.

सीएम धामी ने किया संत स्वामी वामदेव महाराज की मूर्ति का अनावरण,कहा-आने वाली पीढ़ी को मिलेगी प्रेरणा

हरिद्वार: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज धर्मनगरी हरिद्वार पहुंचे, जहां पर उन्होंने ब्रह्मलीन संत स्वामी वामदेव महाराज की मूर्ति का अनावरण किया. सीएम ने  मूर्ति अनावरण के साथ-साथ संत समागम में भी भाग लिया. इसके साथ ही इस वाटिका का नाम संत वामदेव के नाम पर करने का ऐलान किया. इस अवसर पर अखिल भारतीय अखाडा परिषद के अध्यक्ष नरेंद्र गिरी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत पर मुख्यमंत्री ने कहा की सीबीआई जांच चल रही है ओर कानून अपना काम करेगा.

Mann Ki Baat: मन की बात में बोले पीएम मोदी- कभी भी छोटी बात को छोटी मानने की गलती नहीं करनी चाहिए

संत स्वामी वामदेव महाराज की मूर्ति का अनावरण 
राममंदिर निर्माण में अहम भूमिका निभाने वाले संत स्वामी वामदेव महाराज की मूर्ति का आज कुम्भ में निर्मित आस्था पथ में अनावरण किया गया. जिसमें सूबे के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे. इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि अयोध्या में बन रहे श्रीराम के भव्य मंदिर में दिए योगदान का हमेशा स्मरण रहे, इसके लिए आज संत समाज द्वारा स्वामी वामदेव की मूर्ति हरिद्वार में स्थापित की गई है. ये मूर्ति आने वाली पीढ़ी का मार्गदर्शन करेगी.

Video: बच्चे के ऊपर गिरने वाली थी दीवार, ढाल बनकर खड़ी हो गई मां, नहीं आने दी खरोंच

नरेंद्र गिरी की मौत पर कहा-कानून अपना काम करेगा
सीएम धामी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह जल्द प्रदेश में आने वाले है जिनका कार्यक्रम तय होते ही सूचित किया जाएगा. साथ ही उन्होंने अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद अध्यक्ष नरेंद्र गिरी की संदिग्ध परिस्थितियों में मृत्यु पर जांच चल रही है. मौत के जांच हरिद्वार से जुड़ रहे तारों पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि कानून अपना कार्य कर रहा है और जो भी दोषी होगा वह बक्शा नहीं जाएगा.

आंबेडकर नगर: शहर की सड़कों और गलियों में घूमती नजर आएंगी पुलिस की साइकिल स्कॉट, सिपाही रहेंगे फिट

Gold Rate Today: सोने-चांदी में नरमी या उछाल, जानें लखनऊ-कानपुर में आज क्या चल रहा भाव

WATCH LIVE TV