हरिद्वार का सबसे बड़ा पेंटागन मॉल बिकने की कगार पर, सड़क पर पहुंचे सैकड़ों दुकानदार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1733607

हरिद्वार का सबसे बड़ा पेंटागन मॉल बिकने की कगार पर, सड़क पर पहुंचे सैकड़ों दुकानदार

Supertech Group : बैंक का करीब 300 करोड़ रुपये का कर्ज पेंटागन मॉल पर बकाया है. मॉल का स्वामित्व रखने वाली कंपनी सुपरटेक इन्फ्राट्रक्चर को लोन की अदायगी के लिए 15 दिन का समय दिया गया है. नोटिस के बाद दुकानदार भी चिंतित हो गए हैं.

Pentagon Mall Haridwar

Supertech Group : उत्‍तराखंड में सुपरटेक ग्रुप को तगड़ा झटका लगा है. करोड़ों का कर्ज न चुकाने पर बैंक ने ग्रुप के खिलाफ नोटिस चस्‍पा किया है. हरिद्वार के सिडकुल स्थित पेंटागन मॉल की दुकानों पर बैंक की ओर से नोटि‍स लगाया गया है. इसके बाद पेंटागन मॉल के दुकानदार परेशान हो गए. नोटिस में बैंक की ओर से लिखा गया है कि अगर 15 दिन के अंदर कर्ज नहीं चुकाया गया तो बड़ी कार्रवाई की जाएगी. 

पेंटागन मॉल पर 300 करोड़ रुपये का बकाया 
बता दें कि बैंक का करीब 300 करोड़ रुपये का कर्ज पेंटागन मॉल पर बकाया है. मॉल का स्वामित्व रखने वाली कंपनी सुपरटेक इन्फ्राट्रक्चर को लोन की अदायगी के लिए 15 दिन का समय दिया गया है. नोटिस के बाद दुकानदार भी चिंतित हो गए हैं. उन्‍हें डर है कि लाखों करोड़ों लगाने के बाद उनकी दुकानें बंद न हो जाएं. साल 2022 से बैंक लगातार दे मॉल प्रबंधन को नोटिस देता आ रहा है.  22 जून को पेंटागन मॉल पर कब्जे की कार्रवाई होगी. 

तेजप्रताप ने लालू को बर्थडे पर किया वीडियो कॉल, पिता से कही ये बड़ी बात

Trending news