Crime News: अवैध संबंधों के शक में घोंट दिया पत्नी, थाने पहुंचकर बोले- मैंने मारा, गिरफ्तार कर लीजिए...
Advertisement

Crime News: अवैध संबंधों के शक में घोंट दिया पत्नी, थाने पहुंचकर बोले- मैंने मारा, गिरफ्तार कर लीजिए...

Crime News: घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतका के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पति बबलू के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है. महिला की हत्या से क्षेत्र में सनसनी मची हुई है. पुलिस आरोपी के घर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. मामला हरिद्वार जिले के खानपुर थाना क्षेत्र का है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. 

सांकेतिक फोटो.

आशीष मिश्रा/हरिद्वार: हरिद्वार में पति के हाथों पत्नी की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जिसमें पति ने खुद पत्नी को गला घोट मौत का घाट उतार दिया और पुलिस के पास पहुंच कर अपने गुनाह की जानकारी दी. मामला हरिद्वार के खानपुर थाना क्षेत्र के डूमनपुरी गांव का है. जहां गृह क्लेश के चलते आवेश में आकर पति ने पत्नी की जान ले ली. पति पत्नी के बीच झगड़े का कारण अवैध संबंध बताया जा रहा है.

पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया
घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतका के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पति बबलू के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है. महिला की हत्या से क्षेत्र में सनसनी मची हुई है. पुलिस आरोपी के घर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. मामला हरिद्वार जिले के खानपुर थाना क्षेत्र का है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. 

जानिए क्या है पूरा मामला 
मिली जानकारों के मुताबिक  खानपुर थाना क्षेत्र के डूमनपुरी गांव निवासी बबलू और उसकी पत्नी सुशीला देवी की 13 साल पहले शादी हुई थी. दो बच्चे भी हुए लेकिन दोनो के बीच कई दिनों से किसी बात को लेकर विवाद चला आ रहा था. बीती रात भी दोनों के बीच कहासुनी हो गई. गुस्से में आकर बबलू ने चुन्नी से सुशीला का गला दबा दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.  सुबह होने पर आरोपी बबलू खुद खानपुर थाने पहुंचा और पुलिस को पत्नी की हत्या की सूचना दी. 

मृतका के भाई की तहरीर पर मुकदमा दर्ज 
सूचना मिलते ही खानपुर थाना प्रभारी अरविंद रतूड़ी पुलिस टीम के साथ आरोपी के घर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा. लक्सर सीओ हेमेंद्र सिंह नेगी ने बताया कि मृतका के परिजनों को सूचना दे दी गई है. मृतिका के भाई सुशील की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई जारी है. 

WATCH Live TV

 

Trending news