रुद्रपुर: घरेलू कलह से परेशान होकर पहले मां ने तकिये से मुंह दबाकर बेटे को मारा, फिर खुद भी फंदे पर लटकी
X

रुद्रपुर: घरेलू कलह से परेशान होकर पहले मां ने तकिये से मुंह दबाकर बेटे को मारा, फिर खुद भी फंदे पर लटकी

बेटे की तकिये से दबाकर हत्या करने के बाद महिला ने खुद आत्महत्या की. बताया जा रहा है कि महिला का अपने पति से विवाद चल रहा था. पति से झगड़ा करने के बाद मृतका अपने बेटे को लेकर चचिया ससुर के घर चली गई थी.

रुद्रपुर: घरेलू कलह से परेशान होकर पहले मां ने तकिये से मुंह दबाकर बेटे को मारा, फिर खुद भी फंदे पर लटकी

धीरेंद्र मोहन गौड़/रुद्रपुर: उधम सिंह नगर के जिला मुख्यालय रुद्रपुर में एक मां ने अपने 6 साल के बेटे की पहले हत्या कर दी बाद में खुद भी फंदे में लटक कर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली. घटना की सूचना के पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेते हुए पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की जाच में जुट गई है. वहीं बेटे और महिला की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

यहां का पूरा मामला
कोतवाली क्षेत्र के खेडा कालोनी में गृह क्लेश के चलते एक महिला ने पहले अपने 6 साल के बेटे की हत्या कर दी, फिर बाद में खुद भी फांसी के फंदे में लटक गई. सुबह जैसे ही परिजनों को घटना की जानकारी मिली तो हड़कंप मच गया. आनन फानन में घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों से जानकारी लेकर शवों को पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया.

कुशीनगर: गरीबों को मोहरा बनाकर रसूखदारों ने बेच दिया करोड़ों का अनाज, खेला गया बड़ा खेल

मृतका ने पहले अपने बच्चे को मारा फिर खुद फांसी लगा ली 

पुलिस के मुताबिक मेवा राम निवासी शिवनगर, सिलाई का काम करता हैं. तीन दिन पहले उसकी पत्नी काजल अपने 6 वर्षीय पुत्र कुलदीप उर्फ गुड्डू को लेकर खेड़ा कालोनी में चचिया ससुर के घर चली गई. बुधवार रात को सभी ने खाना खाया और सोने चले गए. बताया जा रहा है कि देर रात काजल ने पहले अपने 6 साल के बेटे कुलदीप का तकिया से मुह दबा कर हत्या कर दी. इसके बाद उसने कमरे के रोशनदान में फंदा लगाया और लटक गई. 

मामले की जांच की जा रही-पुलिस
सुबह चचिया ससुर और अन्य परिजनों ने काजल को लटका देखा तो पैरों तले जमीन खिसक गई. मासूम कुलदीप भी मृत अवस्था में मिला. शोर शराबा होने पर आसपास के लोग एकत्र हुए और पुलिस को सूचना दी. सूचना पर सीओ सिटी अमित कुमार भी घटना स्थल पर पहुंचे ओर जानकारी ली. सीओ सिटी अमित कुमार ने बताया कि बेटे की गला घोंटकर हत्या के बाद महिला ने खुद आत्महत्या की है. मामले की जांच की जा रही है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

कनखजूरे को कुछ ही पल में कच्चा चबा गई नन्ही शैतान मछली, Video देख हो जाएंगे Shocked

WATCH LIVE TV

Trending news