पूर्व सीएम हरीश रावत ने किया जेपी नड्डा पर पलटवार, कहा-'उत्तराखंड में बीजेपी को हराकर ही दम लेंगे'
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1028859

पूर्व सीएम हरीश रावत ने किया जेपी नड्डा पर पलटवार, कहा-'उत्तराखंड में बीजेपी को हराकर ही दम लेंगे'

पूर्व सीएम हरीश रावत ने बताया वह कांग्रेस परंपरा को लेकर जन–जन तक अपने राजनीतिक संदेश पहुंचा रहे हैं. उन्होंने कहा कांग्रेस पार्टी का राजनीतिक संदेश बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दों को लेकर रचनात्मक सोच के साथ कांग्रेस पार्टी बढ़ रही है.

File Photo

हरिद्वार: उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत (Harish Rawat) आज हरिद्वार दौरे (Haridwar Visit) पर थे. जहां हरीश रावत ने टिबड़ी स्थित अंबेडकर पार्क में सफाई अभियान कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे. यहां सफाई अभियान में शामिल होने के बाद उन्होंने बढ़ती महंगाई के मुद्दे को लेकर रानीपुर मोड़ से शंकर आश्रम तक पदयात्रा निकाली. इसके साथ ही पूर्व सीएम ने जेपी नड्डा के कांग्रेस पर उठाए सवाल पर भी पलटवार भी किया. 

Uttarakhand Char Dham: आज से शुरू हुईं पंच पूजाएं, 20 नवंबर को बंद हो जाएंगे बद्रीनाथ धाम के कपाट

BJP पर बोला हमला
उन्होंने कहा की पहले भाजपा सरकार राफेल विमान में खाई कमीशन की चिंता करें बाद में हम पर आरोप लगाए. पूर्व मुख्यमंत्री ने सबसे पहले हरिद्वार नगर विधानसभा क्षेत्र के टिबड़ी में बाबा भीम राऊ अंबेडकर की मूर्ति का माल्यार्पण कर झंडारोहण किया और सफाई अभियान की शुरुआत की. इसके साथ ही हरीश रावत द्वारा महंगाई और बेरोजगारी को लेकर रानीपुर मोड़ से शंकर आश्रम तक पद यात्रा निकली गई. 

पूर्व सीएम हरीश रावत ने बताया वह कांग्रेस (Congress) परंपरा को लेकर जन–जन तक अपने राजनीतिक संदेश पहुंचा रहे हैं. उन्होंने कहा कांग्रेस पार्टी का राजनीतिक संदेश बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दों को लेकर रचनात्मक सोच के साथ कांग्रेस पार्टी बढ़ रही है.

कांग्रेस की सरकार बनना तय
हरीश रावत ने BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के उत्तराखंड दौरे पर सवाल उठाते हुए कहा कि हम तो जानना चाहते हैं कि नड्डा उत्तराखंड में दौरा करके क्या करते हैं. वो यहीं पर अड्डा बना कर रहे हैं, लेकिन कांग्रेस अब बीजेपी को हराकर ही दम लेगी. प्रदेश की जनता अब बीजेपी की करनी और कथनी को समझ चुकी है. 

पीएम मोदी देश को आज देंगे पूर्वांचल एक्‍सप्रेस-वे की सौगात, मिराज और सुखोई दिखाएंगे करतब

WATCH LIVE TV

Trending news