वाराणसी की गंगा आरती में शामिल हुए सिंगर Sonu Nigam, सेल्फी लेते आए नजर

गंगा सेवा निधि के अध्यक्ष सुशांत मिश्र, कोषाध्यक्ष आशीष तिवारी और सचिव हनुमान यादव ने अंगवस्त्रम रुद्राक्ष की माला से सिंगर सोनू निगम का स्वागत किया.

वाराणसी की गंगा आरती में शामिल हुए सिंगर Sonu Nigam, सेल्फी लेते आए नजर
सिंगर सोनू निगम

वाराणसी: उत्तर प्रदेश के वाराणसी में मां गंगा के दर्शन करने दूर-दूर से लोग आते हैं. आम लोगों से लेकर बड़ी-बड़ी हस्तियां बाबा विश्वनाथ और मां गंगा के आगे सर झुकाते हैं.  बीती मंगलवार शाम बॉलीवुड के दिग्गज सिंगर सोनू निगम भी वाराणसी पहुंच कर गंगा आरती में शामिल हुए. सोनू ने गंगा सेवा निधि कार्यालय की छत पर बैठ कर गंगा महाआरती देखी. साथ ही सोनू निगम कभी अपने फोन से भव्य आरती का वीडियो बनाते नजर आए तो कभी सेल्फी लेते दिखे. बता दें, कुछ दिन पहले क्रिकेटर शिखर धवन ने भी वाराणसी आ कर काशी विश्वनाथ के दर्शन किए. 

ये भी पढ़ें: 'विलियम फोर्ट' से लेकर 'सुप्रीम कोर्ट' तक, जानिए देश के 'सबसे बड़े कोर्ट' का 246 साल पुराना इतिहास

 

ऐसे हुआ सोनू निगम का स्वागत
गंगा सेवा निधि के अध्यक्ष सुशांत मिश्र, कोषाध्यक्ष आशीष तिवारी और सचिव हनुमान यादव ने अंगवस्त्रम रुद्राक्ष की माला से सिंगर सोनू निगम का स्वागत किया. जानकारी के मुताबिक, गंगा आरती में शामिल होने से पहले सोनू ने वारणसी के संकट मोचन मंदिर पहुंच कर भगवान के दर्शन किए. सोनू वहां करीब 15 मिनट तक रुके. इस दौरान उन्होंने संकट मोचन हनुमान और राम-सीता-लक्ष्मण के दर्शन किए. 

ये भी पढ़ें: फिरोजाबाद के डॉ. जितेंद्र नाथ पांडे को पद्मश्री सम्मान, राष्ट्रपति के भी रहे थे सलाहकार

 

19 जनवरी को क्रिकेटर शिखर धवन भी आए थे वाराणसी
भारत की शानदार जीत के बाद इंडियन क्रिकेटर शिखर धवन 19 जनवरी, मंगलवार देर शाम वाराणसी के बाबा विश्वनाथ के दरबार में हाजिरी लगाने पहुंचे थे. उन्होंने बाबा काल भैरव और काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन-पूजन किया. इस दौरान मास्क और कंबल से मुंह ढंक कर उन्होंने अपनी पहचान छिपाने का पूरा प्रयास किया, लेकिन उनके प्रशंसक उन्हें पहचान गए. शिखर धवन गंगा में नौका विहार के लिए भी निकले. हालांकि, इस दौरान वह विवादों में घिरते नजर आए, जब प्रशासन की रोक के बावजूद शिखर धवन पक्षियों को दाना खिलाते नजर आए.

WATCH LIVE TV